मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गिरफ्तार

इसमें एक बदमाश और सिपाही घायल हो गए. जबकि घायल बदमाश का साथी रात के अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 18, 2018, 1:50 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 18, 2018, 1:50 PM IST
मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इसमें एक बदमाश और सिपाही घायल हो गए. जबकि घायल बदमाश का साथी रात के अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गया. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. गिरफ्तार बदमाश के पास से एक बिना नंबर की बाइक और तमंचा बरामद किया गया है.

मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के रुड़की रोड का है. बताया जा रहा है कि चेकिंग अभियान के दौरान बाइक सवार को पुलिस रोकने की कोशिश की. उन्हें रोकने का प्रयास किया गया लेकिन वे रुके नहीं. बल्कि उन्होंने पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे. इसकी जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की. इसमें एक बदमाश और सिपाही को गोली लग गई. जबकि दूसरा बदमाश भागने में कामयाब रहा जिसकी तलाश के लिए कॉम्बिंग चल रही है.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) सिटी ओमबीर सिंह ने बताया कि घायल बदमाश का नाम राहुल काम्बोज हैं. उस पर आधा दर्जन से ज्यादा कई बड़े अपराधिक मामलों में संलिप्त है. उसके खिलाफ कई मुकदमें दर्ज हैं. ये शातिर किस्म का अपराधी है. उस पर गैंस्टर, हत्या और लूट जैसे कई मुकदमें दर्ज है.

ये भी पढ़ें - 

मदन मोहन झा बने बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष, अखिलेश को भी बड़ी जिम्मेदारी

नीतीश के साथ सीट शेयरिंग तय, कुशवाहा को किनारे रख BJP ने शुरू की पासवान से बात

लोकसभा चुनाव : एनडीए के घटक दलों में इस तरह बटेंगी बिहार की 40 सीटें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2018, 1:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...