बिजनौर: बीच सड़क मनचले पर चप्पलों की बौछार, वीडियो वायरल

मामला नजीबाबाद के आदर्श नगर का है. बीए फर्स्ट ईयर की छात्रा आज काॅलेज में पढ़ने जा रही थी. उसी दौरान बीच सड़क पर एक मनचला उसे भद्दे कमेंट़स करने लगा.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 18, 2018, 3:57 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 18, 2018, 3:57 PM IST
बिजनौर में शनिवार को मनचले आशिक की एक युवती ने सरेआम की चप्पलों से पिटाई कर दी. मनचला युवक काफी दिनों से युवती को परेशान कर रहा था. युवती ने बीच चौराहे पर जमकर मनचले युवक को पीटा. आरोप है कि यह मनचला लड़की पर भद्दी-भद्दी फब्तियां कस रहा था. लड़की के मुताबिक वह पैदल घर जा रही थी. तभी पीछे से यह मनचला उस पर भद्दे कमेंट़स करने लगा. लड़की ने मना किया लेकिन मनचले ने अपनी हरकत जारी रखी. तब लड़की ने हिम्‍मत दिखाते हुए पैर से चप्‍पल निकाला और दे दनादन उसकी पिटाई शुरू कर दी. सरेआम एक लड़की द्वारा एक लड़के को पीटे जाने का यह दृश्‍य देखकर वहां आसपास मौजूद लोग जुट गये.

मामला नजीबाबाद के आदर्श नगर का है. बीए फर्स्ट ईयर की छात्रा आज काॅलेज में पढ़ने जा रही थी. उसी दौरान बीच सड़क पर एक मनचला उसे भद्दे कमेंट़स करने लगा. जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो युवक ने उसे देख लेने की धमकी दे डाली. तब लड़की ने हिम्‍मत दिखाते हुए पैर से चप्‍पल निकाला और दे दनादन उसकी पिटाई शुरू कर दी. लोगों ने भी पूरा मामला जानने के बाद लड़की का साथ दिया. उन्‍होंने मनचले को पकड़ लिया और लड़की को अपना गुस्‍सा उतारने का पूरा मौका देने लगे.

पुलिस हिरासत में मनचला


सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मनचले युवक को गिरफ्तार करके थाने ले गई. बता दें कि बीते शुक्रवार को मेरठ जिले में एक लड़की ने मनचलों से परेशान होकर खुद पर तेल छिड़कर आग लगा ली. पीड़ित परिजनों का आरोप है कि लड़की को मनचला काफी दिनों से परेशान कर रहा था और उसपर दोस्ती करने का दबाव बना रहा था. अस्पताल में भर्ती लड़की का हालत नाजुक बनी हुई है.

(रिपोर्ट: शकील अहमद)

यह भी पढ़ें:

वाराणसी में टूरिस्ट बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, 30 कांवड़िए घायल

यूपी के 5 शहरों में 'वैचारिक कुंभ' लगाकर BJP साधेगी 2019 चुनाव का लक्ष्य

सोशल मीडिया के पोस्ट-लाइक-कमेंट-शेयर पर पुलिस की नजर, लगेगा 'रासुका'
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर