Home /News /uttar-pradesh /

नसीरुद्दीन शाह की जुबान काटकर लाने वाले को 5 लाख का इनाम!

नसीरुद्दीन शाह की जुबान काटकर लाने वाले को 5 लाख का इनाम!

हिंदू युवा वाहिनी के बुढ़ाना ब्लॉक अध्यक्ष मोनू ठाकुर ने नसीरुद्दीन शाह की जीभ काटकर लाने वाले इंसान को 5 लाख का इनाम देने की घोषणा की है.

    एक्टर नसीरुद्दीन शाह के बयान के बाद देश में भूचाल सा आ गया है. कोई इससे नसीरुद्दीन के व्यक्तिगत विचार बता रहा है तो कोई इसे देश का अपमान. इसी बीच मुज़फ्फरनगर के हिंदू युवा वाहिनी के बुढ़ाना ब्लॉक अध्यक्ष मोनू ठाकुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उसने नसीरुद्दीन शाह की जीभ काटकर लाने वाले इंसान को 5 लाख का इनाम देने की घोषणा की है.

    इस वीडियो में मोनू ठाकुर ने नसीरुद्दीन शाह को देश छोड़कर पाकिस्तान जाने की चेतावनी दी है. साथ ही अध्यक्ष मोनू ठाकुर ने नसीरुद्दीन शाह की जीभ काटकर लाने वाले इंसान को 5 लाख का इनाम देने की घोषणा की गई है. इतना ही नहीं बुढ़ाना ब्लॉक अध्यक्ष मोनू ठाकुर का कहना है मुंबई में जब हमले हुए थे तो आतंकियों ने किए थे तब अभिनेता नसीरुद्दीन शाह को डर नहीं लगा था. जम्मू-कश्मीर में जब हिंदुओं ने पलायन किया था तब कहां थे नसीरुद्दीन शाह?

    वैसे आपको बता दें कि ललितपुर में सोमवार को केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने  नसीरुद्दीन शाह के बयान को लेकर कहा कि देश में विभाजन के हालात बनाए जा रहे हैं. यह हालात वह लोग बना रहे हैं, जो पूर्व में पुरस्कार भी वापस कर चुके हैं. उन्होंने आगे कहा कि नसीरुद्दीन अपनी लोकप्रियता का गलत लाभ उठाते हुए देश में नफरत का वातावरण बनाने की कोशिश कर रहे हैं. ये अन्न, जल देश का ग्रहण करते हैं, और विश्व पटल पर देश को बदनाम करते हैं. उन्होंने नसीरुद्दीन शाह के बयान को एक सोची-समझी साजिश करार दिया.

    Tags: Muzaffarpur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर