Home /News /uttar-pradesh /

ऑनर किलिंग: प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने बहन को गोली मारकर उतार दिया मौत के घाट

ऑनर किलिंग: प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने बहन को गोली मारकर उतार दिया मौत के घाट

भाई ने बहन को मारी गोली

भाई ने बहन को मारी गोली

आदेश नाम के एक युवक ने अपनी 23 वर्षीय बहन रॉकी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि हत्यारा भाई अपनी बहन के प्रेम प्रसंग के चलते नाखुश था.

    मुजफ्फरनगर से ऑनर किलिंग का एक मामला सामने आया है. एक भाई ने अपनी 23 वर्षीय बहन की गोली मारकर हत्या कर दी है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्मार्टम के लिए भिजवाकर मौके से आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है. घटना स्थल से पुलिस ने आलाकत्ल एक देशी तमंचा और कारतूस भी बरामद किए हैं.

    दरअसल सोमवार की सुबह जिले के मंसूरपुर थाना क्षेत्र के बोपाड़ा गांव में आदेश नाम के एक युवक ने अपनी 23 वर्षीय बहन रॉकी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि हत्यारा भाई अपनी बहन के प्रेम प्रसंग के चलते नाखुश था. जिसको लेकर आज मामूली विवाद के चलते भाई ने अपनी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर पुलिस ने अपनी शुरुवाती जांच में एक अन्य युवक को भी हिरासत में लिया है.

    इस मामले में एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने जानकारी देते हुए बताया की आज सुबह सुचना मिली थी कि एक रॉकी नाम की महिला, जिसकी उम्र करीब 23 साल है, उसको गोली मार दी गई है. तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और बॉडी को हॉस्पिटल में भेज दिया गया है. अभियुक्त भाई को मौके से ही पकड़ लिया गया है. जिसके पास से एक तमंचा और तीन कारतूस बरामद हुए है. किसी विषय को लेकर दोनों भाई बहन में आपस में कुछ विवाद था. अभियुक्त को पकड़ा गया है और पूछताछ करके पूरी डिटेल ली जा रही है. (रिपोर्ट-बिनेश पंवार)

    ये भी पढ़ें: बहन ने मर्जी से की शादी तो नाराज भाई ने मां को मार दी गोली

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

    Tags: Crime report, Honour killing, Police, Up crime news, UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर