बहन की हत्या कर थाने पहुंच गया भाई, बोला- साहब वो 6 शौहरों को छोड़ चुकी थी

मुजफ्फरनगर जनपद के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में एक भाई ने अपनी बहन की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी और खून सना चाकू लेकर थाने पहुंच गया.

IANS
Updated: July 7, 2017, 11:55 PM IST
बहन की हत्या कर थाने पहुंच गया भाई, बोला- साहब वो 6 शौहरों को छोड़ चुकी थी
demo pic
IANS
Updated: July 7, 2017, 11:55 PM IST
मुजफ्फरनगर जनपद के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में एक भाई ने अपनी बहन की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी और खून सना चाकू लेकर थाने पहुंच गया. पुलिस के सामने सरेंडर करते हुए उसने बहन की हत्या करने का जुर्म कबूल कर लिया.

पुलिस ने हत्यारे भाई को हिरासत में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने मृत महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस के अनुसार, सुभासनगर कॉलोनी में रहने वाले युवक कामिल को अपनी बड़ी बहन के चरित्र पर शक था. उसका कहना था कि उसकी बहन छह शौहरों को छोड़ चुकी थी और उसने गलत रास्ता इख्तियार कर लिया था. इस कारण छोटी बहनों की शादी में रुकावटें आ रही थीं.

कामिल ने अन्य भाई-बहन की शादियों में रुकावट होने पर बड़ी बहन संजीदा को ठिकाने लगाने की योजना बना डाली. वह गुरुवार देर रात बहन के घर पंहुचा. बहन बिस्तर पर बैठी थी, तभी उसने धारदार हथियार से वार कर बहन को लहूलुहान कर दिया. कुछ देर बाद ही संजीदा ने दम तोड़ दिया.

इसके बाद कामिल खून से सना चाकू लेकर नई मंडी कोतवाली पहुंच गया और पुलिस के सामने सरेंडर करते हुए जुर्म कबूल कर लिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 7, 2017, 11:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...