लाइव टीवी

मुजफ्फरनगर: बच्चों के सामने पत्नी को जिंदा जलाकर मार डाला

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 14, 2019, 3:49 PM IST
मुजफ्फरनगर: बच्चों के सामने पत्नी को जिंदा जलाकर मार डाला
बच्चों के सामने पत्नी को जिंदा जलाकर मार डाला (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जानकारी के मुताबिक खतौली क्षेत्र के गांव अंतवाड़ा निवासी दिनेश एक फैक्ट्री में काम करता है. रविवार शाम को दिनेश का अपनी पत्नी अनुराधा उर्फ अनु से किसी बात को लेकर विवाद हो गया.

  • Share this:
मुजफ्फरनगर. मुजफ्फरनगर में रविवार देर शाम को दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां परिवारिक कलह के चलते पति ने पत्नी पर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा बच्चों के सामने जिंदा जला डाला. गंभीर रूप से झुलसी महिला की अस्पताल ले जाते हुए मौत हो गई. जबकि घटना के समय खुद भी झुलस गए आरोपी को मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक खतौली क्षेत्र के गांव अंतवाड़ा निवासी दिनेश एक फैक्ट्री में काम करता है. रविवार शाम को दिनेश का अपनी पत्नी अनुराधा उर्फ अनु से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दिनेश ने घर में रखी तेल से भरी कैन को अपनी पत्नी के ऊपर डालकर आग लगा दी. आग लगते ही महिला ने शोर मचा दिया. मौके पर आसपास के लोग तो पहुंच गए लेकिन आग की तेज लपटों को देखकर किसी की आग बुझाने की हिम्मत तक नहीं पड़ी.

उधर, पत्नी पर तेल डालते समय दिनेश पर भी गिर गया. पत्नी में आग लगाते समय आग ने दिनेश को भी आग ने अपनी चपेट में ले गया. सूचना पर कोतवाल पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने गंभीर हालत में जली महिला को उपचार के लिए मेरठ के एक अस्पताल में भेज दिया. अस्पताल पहुंचने से पहले ही महिला की मौत हो गई, जबकि झुलसे पति को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दरअसल दिनेश ने करीब सात साल पूर्व गैर बिरादरी की युवती से शादी की थी. जिसका परिजनों ने काफी विरोध किया था. आए दिन घर में होते कलेश को देखते हुए परिजनों ने दिनेश को पत्नी के साथ घर से निकालकर अलग कर दिया था. घर से निकालने के बाद दिनेश खतौली के गणेशपुरी मोहल्ले में अपनी पत्नी के साथ रहने लगा. दिनेश के दो बच्चे भी है.

ये भी पढ़ें:

अयोध्या: दीपोत्सव के लिए विश्व हिंदू परिषद को नहीं मिली अनुमति

पुलिस हिरासत में युवक की मौत, परिजनों ने लगाया 'थर्ड डिग्री' देने का आरोप
Loading...

महाराजगंज: गौ संरक्षण में लापरवाही पर नपे DM समेत पांच अफसर, दर्ज होगी FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 3:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...