Home /News /uttar-pradesh /

UP: तीन तलाक देने के बाद पति ने सोशल मीडिया पर डाला अश्लील Video, पत्नी ने की आत्महत्या

UP: तीन तलाक देने के बाद पति ने सोशल मीडिया पर डाला अश्लील Video, पत्नी ने की आत्महत्या

इसके बाद महिला अपने बच्चे के साथ किशनपुर गांव में अपने माता-पिता के पास रहने चली गई थी.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

इसके बाद महिला अपने बच्चे के साथ किशनपुर गांव में अपने माता-पिता के पास रहने चली गई थी.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस ने रविवार को बताया कि यह घटना भोपा पुलिस थाने के तहत किशनपुर गांव में शनिवार को घटी. थाना प्रभारी दीपक चतुर्वेदी (Deepak Chaturvedi) ने बताया कि आरोपी और महिला का चार साल पहले विवाह हुआ था और उनका 18 माह का एक बेटा है.

    मुजफ्फरनगर. मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में एक व्यक्ति ने अपनी 25 वर्षीय पत्नी से तीन तलाक (Triple Talaq) कहकर रिश्ता तोड़ लिया और तीन महीने बाद उसका एक अश्लील वीडियो (Porn Videos) सोशल मीडिया पर डाल दिया. ऐसे में महिला ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली. पुलिस ने रविवार को बताया कि यह घटना भोपा पुलिस थाने के तहत किशनपुर गांव में शनिवार को घटी. थाना प्रभारी दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि आरोपी और महिला का चार साल पहले विवाह हुआ था और उनका 18 माह का एक बेटा है. उन्होंने बताया कि आरोपी ने करीब तीन महीने पहले तीन तलाक कहकर अपनी पत्नी से रिश्ता तोड़ लिया था, जिसके बाद महिला अपने बच्चे के साथ किशनपुर गांव में अपने माता-पिता के पास रहने चली गई थी.

    इस मामले में 18 अगस्त को दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, महिला ने अपने पति पर तीन तलाक देने और बेटे को उसके पास से जबरन ले जाने का आरोप लगाया. चतुर्वेदी ने बताया कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी कि तभी कथित रूप से आरोपी ने महिला का एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद महिला ने जहरीले पदार्थ का सेवन करके आत्महत्या कर ली.

    पीड़िता ने एसपी को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई थी
    वहीं, शुक्रवार को खबर सामने आई थी कि उत्तर प्रदेश के बलरामपुर (Balrampur) में 5 साल की बेटी का दिव्यांग होना मां के लिए गुनाह हो गया. पति ने पत्नी को तीन तलाक (Triple Talaq) देकर दो मासूम बच्चों के साथ उसे घर से भगा दिया. 5 वर्ष की दिव्यांग बेटी और डेढ़ वर्ष के मासूम पुत्र को लेकर मां अब दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है. यही नहीं पीड़िता के जेठ ने पुनः निकाह कराने के लिए उसके साथ हलाला (Halala) की रस्म निभाने की शर्त रख दी. इस बात से पीड़िता सदमे में है और एसपी को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई थी.

    Tags: Madhya pradesh news, Muslim, Muzaffarnagar news, Triple talaq

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर