मुन्ना बजरंगी की हत्या मैंने नहीं कराई, राजनीतिक कारणों से लिया जा रहा मेरा नामः धनंजय सिंह

पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने कहा है कि मुन्ना बजरंगी की हत्या मैंने नहीं कराई. राजनीतिक कारणों से मामले में मेरा नाम लिया जा रहा है. बागपत जिले के खेकड़ा थाने पहुंचे पूर्व सांसद ने अपने बचाव में मीडिया के सामने यह बात कही.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 7, 2018, 5:19 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 7, 2018, 5:19 PM IST
पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने कहा है कि मुन्ना बजरंगी की हत्या मैंने नहीं कराई. राजनीतिक कारणों से मामले में मेरा नाम लिया जा रहा है. बागपत जिले के खेकड़ा थाने पहुंचे पूर्व सांसद ने गुरुवार को अपने बचाव में मीडिया के सामने यह बात कही. दरअसल बागपत जिला कारागार में हुई मुन्ना बजरंगी की हत्या मामले में गुरुवार को बयान दर्ज किए गए. मुन्ना बजरंगी की हत्या कराने के आरोप में गुरुवार को पूर्व सांसद व बाहुबली नेता धनंजय सिंह ने बयान दर्ज कराए.

बागपत जिले के खेकड़ा थाना पहुंचकर धनजय सिंह ने पुलिस के सामने अपने बयान दर्ज कराए. मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह ने धनंजय सिंह पर मुन्ना बजरंगी की हत्या कराने का आरोप लगाया था. मामले में पूर्व सांसद धनजंय सिंह के खिलाफ खेकड़ा थाने में केस भी दर्ज कराया गया था.

इसी मामले में गुरुवार देर रात पूर्व सांसद धनंजय सिंह बागपत पहुंचे और खेकड़ा पुलिस को अपने बयान दर्ज कराए. पुलिस ने बंद कमरे में घंटों तक बयान दर्ज किए जिसके बाद पूर्व सांसद ने अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया और कहा कि मुन्ना बजरंगी की हत्या के मामले में उन्हें जबरन घसीटा जा रहा है.

ये सब राजनैतिक फायदे के लिए किया जा रहा है जिससे मेरी बदनामी हो, लेकिन इस प्रकरण से उनका कोई लेना-देना नहीं है. इसके बाद पूर्व सांसद धनंजय सिंह रवाना हो गए. आपको बता दें कि मुन्ना बजरंगी की हत्या जिला जेल में कर दी गई थी जब वह रंगदारी के एक मामले में झांसी जेल से पेशी पर बागपत आया था. इस हत्याकांड के बाद कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए.

रिपोर्ट - शहजाद राव

ये भी पढ़ें - 

हाईप्रोफाइल किडनैपिंग का खुलासा: नाराज ससुर ने करवाया था दामाद का अपहरण

लखनऊ में पेट्रोल 80 पार, कांग्रेस ने 10 सितम्बर को बुलाया भारत बंद


शाहजहांपुर: हाईवे पर लखनऊ की युवती के साथ चलती कार में गैंगरेप


जौनपुर: पूरे गांव का कराया धर्म परिवर्तन, 271 के खिलाफ मुकदमा दर्ज, पादरी फरार

पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर