Home /News /uttar-pradesh /

बिस्किट के अंदर निकली छिपकली, खाने से बच्ची की तबीयत बिगड़ी

बिस्किट के अंदर निकली छिपकली, खाने से बच्ची की तबीयत बिगड़ी

अस्पताल में भर्ती बच्ची

अस्पताल में भर्ती बच्ची

बच्ची की मां विशु त्यागी का आरोप है कि उसने अपनी बच्ची को दूध के साथ खाने के लिए बिस्किट दिया था. जिसे आधा खाने के बाद बच्ची की हालत ख़राब हो गई और जब हमने आधा बचा हुआ बिस्किट देखा तो उसमे मरी हुई छिपकली थी.

    मुजफ्फरनगर में ब्रांडेड कंपनी का बिस्किट खाने से एक मासूम बच्ची की जान पर बन आई है. गंभीर हालत में ढाई साल की मासूम बच्ची को जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बच्ची के परिजनों का आरोप है कि ब्रांडेड कंपनी के बिस्किट के अंदर मृत छिपकली निकली है और उसी बिस्किट को खाने से बच्ची की हालत बिगड़ी है. पीड़ित परिजनों ने ब्रांडेड कंपनी के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है.

    आधा बिस्किट खाने के बाद खराब हुई बच्ची की तबीयत
    दरअसल मामला उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के ब्रह्मपुरी इलाके का है, जहां अंकित त्यागी की ढाई साल की बच्ची मायरा की बिस्किट खाने से अचानक तबियत ख़राब हो गई. जिसे परिजनों द्वारा आनन-फानन में जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां बच्ची का इलाज चल रहा है.

    बिस्किट में छिपकली


    बच्ची की मां विशु त्यागी का आरोप है कि उसने अपनी बच्ची को दूध के साथ खाने के लिए बिस्किट दिया था. जिसे आधा खाने के बाद बच्ची की हालत ख़राब हो गई और जब हमने आधा बचा हुआ बिस्किट देखा तो उसमे मरी हुई छिपकली थी. कुछ देर पहले ही हमने बिस्किट का पैकेट पास की दुकान से ख़रीदा था.

    हॉस्पिटल में बच्ची का इलाज कर रहे सरकारी डॉक्टर बाबूराम का कहना है कि एक बच्ची को हॉस्पिटल में लाया गया है. जिसकी जहरीली वस्तु खाने से उलटी और पेट दर्द की शिकायत थी. अभी बच्ची का इलाज चल रहा है और बच्ची खतरे से बाहर है.


    बिस्किट कंपनी के खिलाफ शिकायत
    वहीं पीड़ित परिवार द्वारा पुलिस में बिस्किट की ब्रांडेड कंपनी के खिलाफ शिकायती पत्र दिया गया है. सीओ सिटी हरीश भदौरिया का कहना है कि एक परिवार द्वारा बिस्किट कंपनी के खिलाफ शिकायत की गई है. जिसमें उन्होंने बिस्किट खाने से बच्ची की तबियत ख़राब होना बताया गया है. शिकायत मिलने के बाद खाद्य स्वास्थ्य विभाग को मामले की जांच करने को कहा गया है. जांच के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी.

    (रिपोर्ट- बिनेश पंवार)

    ये भी पढ़ें--

    UP में 75 घरों का ये गांव दे चुका है 47 IAS-PCS, ये है सफलता का मूलमंत्र

    हत्या के बाद मुस्लिम समझकर दफनाया, अब कब्र खोदकर निकाला शव

    Tags: Police, UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर