Home /News /uttar-pradesh /

बाप को स्ट्रेचर पर लिटा एम्बुलेंस से दिल्ली पहुंचा युवक, लौटा तो साथ थी दुल्हन

बाप को स्ट्रेचर पर लिटा एम्बुलेंस से दिल्ली पहुंचा युवक, लौटा तो साथ थी दुल्हन

फाइल फोटो

फाइल फोटो

मुजफ्फरनगर जिले (Muzaffarnagar District) के खतौली के एक युवक ने निकाह (Marriage) करने के लिए पिता की बीमारी का बहाना बनाया और पुलिस को चकमा देता हुआ दिल्ली जा पहुंचा.

    मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के खतौली (Khatauli, Muzaffarnagar)के एक युवक ने निकाह करने के लिए पिता की बीमारी का बहाना बनाया और पुलिस को चकमा देता हुआ दिल्ली जा पहुंचा. खतौली के अहमद (Ahmad) नाम के युवक ने अपनी पिता इसरार (Israr) के साथ एम्बुलेंस से दिल्ली (Delhi) जाकर शादी रचा डाली. शादी के बाद युवक एम्बुलेंस से ही वापस मुजफ्फरनगर वापस आया. किसी पड़ोसी की सूचना के बाद पूरे परिवार को क्वारंटाइन पर रखा गया है. गौरतलब है कि खतौली इस समय कोरोना का हॉटस्पॉट बना हुआ है.

    पिता की बीमारी का बनाया बहाना

    नवभारत टाइम्स डॉटकॉम के अनुसार, 26 वर्षीय अहमद ने दिल्ली जाने के लिए मुजफ्फरनगर से एम्बुलेंस बुक की और अपने पिता को ड्रिप लगाकर स्ट्रेचर पर लिटा दिया. मुजफ्फरनगर से दिल्ली के बीच अनगिनत जगहों पर उसे पुलिस ने रोका तो उसने अपनी पिता की बीमारी की हालत का बहाना बनाया और दिल्ली पहुंचने में सफलता हासिल कर ली. वहां उसने वहां पहुंचक निकाह किया. निकाह के बाद वह उसी एम्बुलेंस से अपनी बीवी को लेकर घर लौटा.

    पड़ोसी ने पुलिस को दी सूचना

    हालांकि यह खुशी परिवार वालों के पल्लू से छिटक गई जब किसी पड़ोसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. सूचना मिलने के तत्काल बाद पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम इस्लामनगर स्थित अहमद के घर आ धमकी. पूरे परिवार का सैंपल लिया और सभी सदस्यों को 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन कर दिया. इसकी पुष्टि खतौली के एसएचओ संतोष त्यागी ने कर दी है. यह बताया जा रहा है कि अहमद ने कुछ दिनों पहले भी अपर गंगा कैनाल के रास्ते अपने पिता इसरार के साथ दिल्ली जाने की कोशिश की थी. पुलिस ने दोनों को घर वापस भेज दिया था. अब पुलिस ने आईपीसी की धारा 188 के तहत एंबुलेंस ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

    ये भी पढ़ें: UP पुलिस ने विद्युतकर्मी का काटा चालान, बदले में चौकी की ही बत्ती गुल कर दी

    COVID-19: लखनऊ पुलिस ने बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर से पूछे 40 सवाल

    Tags: Delhi, Lockdown, Marriage, Marriage during lockdown, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर