होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /मुज़फ्फरनगर: खेतों में पसीना बहा रहा बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर, आप भी देखें VIDEO

मुज़फ्फरनगर: खेतों में पसीना बहा रहा बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर, आप भी देखें VIDEO

लॉकडाउन के दैरान पाने खेतों में पसीना बहा रहे एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

लॉकडाउन के दैरान पाने खेतों में पसीना बहा रहे एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

लॉकडाउन में जब फिल्म की शूटिंग बंद है तो एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपने घर मुज़फ्फरनगर आये हुए हैं.

    मुजफ्फरनगर. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Actor Nawazuddin Siddiqi) लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान खेतों में पसीना बहा रहे हैं. उनके खेत में काम करते समय का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. खुद नवाज़ुद्दीन ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है, जिसे सैकड़ों लोगों ने रीट्वीट भी किया है.

    गौरतलब है कि लॉकडाउन में जब फिल्म की शूटिंग बंद है तो एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपने घर मुज़फ्फरनगर आये हुए हैं. खाली वक्त में वह खेतों में पसीना बहा रहे हैं. वीडियो में नवाजुद्दीन खेत में फावड़ा से काम करते हुए नजर आ रहे है. कृषि कार्य के बाद वे खेत की मेढ़ पर हाथ-पैर धोते हुए भी दिख रहे हैं.





    फैन्स कर रहे तारीफ़
    नवाजुद्दीन ने इस वीडियो को 'Done for The day' के कैप्शन के साथ ट्विटर पर शेयर किया है.  इस वीडियो को उनके फैन्स जमकर रीट्वीट कर रहे हैं साथ ही तारीफ़ भी कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, "बुलंदी पर पहुंच कर भी जमीन से जुड़े हुए इंसान की पहचान यही होती है.' वहीं एक अन्य फैन ने लिखा है सो सिंपल एंड रियल. जमीन से जुड़े लोग मिट्टी की कीमत जानते हैं. एक फैन लिखते हैं, "वाकई आप एक बेहतरीन अभिनेता और एक जमीन से जुड़े हुए इंसान"

    " isDesktop="true" id="3158916" >

    नवाज़ुद्दीन के इस वीडियो को अब तक चार हजार के करीब लोगों ने रीट्वीट किया है, जबकि 52 हजार के करीब लोगों ने लाइक किया है.
     (इनपुट: बिनेश पवार)

    Tags: Nawazuddin siddiqui

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें