UP: दहेज के लिए पत्नी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, हिरासत में आरोपी पति

दहेज के लिए पत्नी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट
दहेज के लिए पत्नी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

एसपी क्राइम (SP Crime) दुर्गेश सिंह ने बताया कि खुशनुमा नाम की महिला है, जिनकी उम्र लगभग (38) साल है. जिसकी शादी लगभग 14 साल पहले शादी हुई थी.

  • Share this:
मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में रविवार को एक शख्स ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मौके पर मौजूद पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की. महिला के परिजनों ने पति पर ही हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

मामला मुज़फ्फरनगर के कोतवाली खतौली क्षेत्र के बुढाना मोड़ का है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. मुजफ्फरनगर के शहर कोतवाली क्षेत्र के खालापार निवासी अब्दुल सलीम ने अपनी बेटी खुशनुमा की शादी 2007 में खतौली निवासी फ़िरोज से की थी. मृतक महिला के परिजनों का आरोप है कि खुशनुमा का पति और सास, ससुर अक्सर खुशनुमा को दहेज के लिए परेशान करते थे. उससे अक्सर मारपीट भी की जाती थी. परिजनों का कहना है कि पति ने ही खुशनुमा की गोली मारकर हत्या की है.

ये भी पढ़ें- बरेली: प्रेम विवाह के बाद युवती ने Video जारी कर लगाई सुरक्षा की गुहार, पढ़ें पूरी कहानी



मामले में एसपी क्राइम दुर्गेश सिंह ने बताया कि खुशनुमा नाम की महिला है, जिनकी उम्र लगभग (38) साल है. जिसकी शादी लगभग 14 साल पहले शादी हुई थी. प्रथम दृष्टया यह प्रतीत हो रहा है कि इसके पति ने गोली मारकर इनकी हत्या कर दी है. परिजनों द्वारा अभी तक तहरीर नहीं दी गई है, जैसे तहरीर देते हैं कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज