Home /News /uttar-pradesh /

झूठी शान में भाई ने की बहन की हत्या, खून से लथपथ चाकू लेकर पहुंचा थाने

झूठी शान में भाई ने की बहन की हत्या, खून से लथपथ चाकू लेकर पहुंचा थाने

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

    उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में गुरुवार देर रात एक भाई ने झूठी शान की खातिर अपनी बहन की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी और खून से लथपथ चाकू लेकर थाने पहुंच गया.

    पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

    वहीं भाई ने इज्जत और मान मर्यादा की खातिर बहन की धारदार हथियार से हत्या करने के बाद कहा है कि उसे कोई पछतावा नहीं है.

    दरअसल मामला जनपद मुजफ्फरनगर के कोतवाली नई मंडी क्षेत्र के सुभाषनगर कालोनी की है, जहां एक भाई ने अपनी बहन को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि उसे अपनी बहन के चाल चलन पर शक था.

    आरोपी भाई का कहना है कि उसने अपनी बहन का 6 जगह शादी की लेकिन उसके गलत आचरण की वजह से उसने सभी को छोड़कर गलत रास्ता पकड़ लिया. बहन के गलत आचरण की वजह से अन्य भाई-बहन की शादियों में रूकावट आने पर आरोपी भाई ने बहन को ठिकाने लगाने की योजना बना डाली.

    साजिश के तहतगुरुवार देर शाम आरोपी भाई कामिल अपनी बहन संजीदा के घर पंहुचा और उसपर धारदार हथियार से वार कर लहूलुहान कर दिया. कुछ देर बाद ही संजीदा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. बाद में हत्यारा भाई खून से लथपथ चाकू लेकर नई मण्डी कोतवाली पहुंच गया और पुलिस को सूचना दी कि उसने अपनी बहन की हत्या कर दी है.  जिसके बाद पुलिस ने हत्यारे भाई को हिरासत में ले लिया और मृतक संजीदा के शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

    आपके शहर से (मुजफ्फरनगर)

    मुजफ्फरनगर
    मुजफ्फरनगर

    Tags: Honour killing, मुजफ्फरनगर

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर