पत्नी ने किया संबंध बनाने से इनकार, पति ने गोली से उड़ाया; बच्चों को नहर में फेंका

मुजफ्फरनगर के पुरकाज़ी थाना क्षेत्र के बसेड़ी गांव की घटना

मुजफ्फरनगर के पुरकाज़ी थाना क्षेत्र के बसेड़ी गांव की घटना

आरोपी पति पप्पू ने मीडिया के कैमरे पर खुद कबूल किया है कि पत्नी द्वारा शारीरिक संबंध से मना करने पर उसने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या की. हत्यारे पति ने अपने तीन मासूम बच्चो को भी गंग नहर में धक्का देकर उनकी भी जीवनलीला समाप्त कर दी.

  • Share this:

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे एक पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर इसलिए हत्या कर दी थी क्योंकि उसकी पत्नी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया था. पत्नी की हत्या करने के बाद हत्यारे पति ने अपने तीन मासूम बच्चों को भी गंग नहर में फेंककर सनसनी फैला दी थी. दरअसल, सोमवार की देर रात को पुरकाज़ी थाना क्षेत्र के बसेड़ी गांव में एक शख्स ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. आरोपी पति हत्या की घटना को अंजाम देकर अपने तीन मासूम बच्चों को अपने साथ लेकर मौके से फरार हो गया था.

घटना के बाद मौके पहुंची पुलिस ने मृतक पत्नी के शव को पोस्मार्टम के लिए भिजवाकर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए. पुलिस ने बुधवार सुबह हत्यारे पति को गिरफ़्तार कर लिया. पूछताछ की तो आरोपी ने अपनी दो बेटी और एक मासूम बेटे को भी गंग नहर में फेंक देने की बात कही. पुलिस ने मासूम बच्चों की तलाश के लिए नहर में गोताखोरों की टीम भी लगाई हुई है लेकिन 36 घंटे बीत जाने के बाद भी अभी तक बच्चों का कुछ भी पता नहीं चल पाया है.

इस मामले में आरोपी पति पप्पू ने मीडिया के कैमरे पर खुद कबूल किया है कि पत्नी द्वारा शारीरिक संबंध से मना करने पर उसने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या की. हत्यारे पति ने अपने तीन मासूम बच्चों को भी गंग नहर में धक्का देकर उनकी भी जीवनलीला समाप्त कर दी. बहरहाल पुलिस ने हत्यारे पति से पूछताछ के बाद आलाकत्ल तमंचा बरामद कर आरोपी को जेल भेज दिया है. बताया जाता है कि मृतिका पप्पू के बड़े भाई की पत्नी थी. बड़े भाई की मौत के बाद मृतिका की शादी 10 साल पहले पप्पू से कर दी गई थी. ग्रामीणों ने बताया कि दोनों के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज