लाइव टीवी

दुकान में घुसे मुर्गे को महिला ने मारा डंडा, भड़के देवर ने चला दी भाभी पर गोली

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 17, 2019, 1:00 PM IST
दुकान में घुसे मुर्गे को महिला ने मारा डंडा, भड़के देवर ने चला दी भाभी पर गोली
(सांकेतिक तस्वीर)

बताया जा रहा है कि काफी देर हुई कहासुनी के बाद देवर काफी भड़क गया और घर में जाकर तमंचा उठा लाया.

  • Share this:
मुजफ्फरनगर. शहर कोतवाली के किदवई नगर (Kidwai Nagar) इलाके में सोमवार को मुर्गों को लेकर हुई कहासुनी के चलते एक युवक ने अपनी भाभी पर गोली चला दी. जिसके बाद से इलाके में सन्नाटा पसरा पड़ा है. घायल महिला को तुरंत जिला अस्पताल भर्ती में कराया गया, लेकिन महिला की हालत नाजुक देखते हुए उसे मेरठ रेफर कर दिया गया.

खबर के मुताबिक शहर के किदवई नगर इलाके में रहने वाले रियासत ने अपने घर में ही एक परचून की चला रहे हैं. दुकान पर रियासत की पत्नी शाइस्ता बैठती हैं. बीते सोमवार को जब शाइस्ता दुकान में मौजूद थीं तो उनके देवर द्वारा पाले गए कुछ मुर्गे वहां घुस गए और दुकान में मौजूद सामान को नुकसान पहुंचाने लागे. ये देखकर शाइस्ता ने उन्हें डंडे से मारकर वहां से भगा दिया.

कहासुनी के बीच चली गोली
इस बात को लेकर शाइस्ता और उसके देवर के बीच काफी कहासुनी हो गई. बताया जा रहा है कि काफी देर हुई कहासुनी के बाद देवर काफी भड़क गया और घर में जाकर तमंचा उठा लाया. जिसके बाद उसने आते ही भाभी पर गोली चला दी. गोली महिला के पेट में लगी जिससे वह काफी लहूलुहान हो गई और वहां गिर पड़ी.

आरोपी फरार
ये देखकर आरोपी देवर वहां से फरार हो गया और महिला को आनन फानन में नजदीकी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत नाजुक देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया गया. मामले के बारे में पुलिस का कहना है कि देर शाम तक इस मामले में किसी की तरफ से कोई भी तहरीर नहीं दी गई है.


ये भी पढ़ें:
Loading...

भीम आर्मी का जेल भरो आंदोलन आज, सहारनपुर में हाई अलर्ट
राजस्थान: मायावती को झटका, BSP के सभी 6 MLA कांग्रेस में शामिल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2019, 1:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...