शामली: प्रेम प्रसंग में युवक को उतारा मौत के घाट, दोस्त निकले कातिल

पुलिस के मुताबिक आरोपियों की पहचान शिवम निवासी आवास विकास कालोनी मुजफ्फरनगर और आरवी राजपूत निवासी हाजीपुर मुजफ्फरनगर के रूप में हुई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 16, 2019, 11:00 AM IST
शामली: प्रेम प्रसंग में युवक को उतारा मौत के घाट, दोस्त निकले कातिल
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 16, 2019, 11:00 AM IST
उत्तर प्रदेश के शामली में शनिवार सुबह सड़क किनारे एक युवक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरनगर से युवक का अपहरण कर शामली में ले जाकर दोस्तों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं शव को खेत में छिपाकर फरार हो गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हत्या के बाद पुलिस ने आरोपियों को कार समेत मेरठ कैंट स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

पुलिस के मुताबिक आरोपियों की पहचान शिवम निवासी आवास विकास कालोनी मुजफ्फरनगर और आरवी राजपूत निवासी हाजीपुर मुजफ्फरनगर के रूप में हुई. दोनों ने बताया कि उन्होंने अज़ीम निवासी कांशीराम आवास विकास कॉलोनी थाना सिविल लाइन मुज़फ्फरनगर की हत्या कर दी है. मुजफ्फरनगर से शामली ले जाकर भैंसवाल के जंगल में गोली मारकर हत्या की गई.

प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की बात सामने आ रही है. हत्या के बाद वे कार को लेकर मेरठ में कैंट स्टेशन पर आए. सदर बाजार पुलिस ने आरोपियों को दबोचने के बाद तुरंत मुजफ्फनगर और शामली पुलिस से संपर्क किया. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.



(रिपोर्ट: शाहनवाज राणा)

ये भी पढ़ें:

पूर्वी उत्तर प्रदेश में हार्दिक, पश्चिमी में चंद्रशेखर साबित हो सकते हैं कांग्रेस के ट्रंप कार्ड

आधा दर्जन सीटों पर सपा-बसपा में फंसा पेंच, जानिए किन नामों पर है विरोध?
Loading...

लोकसभा चुनाव 2019: बीजेपी की पहली लिस्ट में PM मोदी समेत इन नामों पर लग सकती हैं मुहर

लोकसभा चुनाव 2019: BJP आज जारी कर सकती है संभावित उम्मीदवारों की पहली लिस्ट
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...