होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP News: बारात लेकर पहुंचे दूल्हे की खातिरदारी की जगह हुई धुनाई, बनाया मुर्गा, देखें VIDEO

UP News: बारात लेकर पहुंचे दूल्हे की खातिरदारी की जगह हुई धुनाई, बनाया मुर्गा, देखें VIDEO

Muzaffarnagar News: तीसरी शादी करने पहुंचे शख्स की जमकर धुनाई, मुर्गा भी बनाया

Muzaffarnagar News: तीसरी शादी करने पहुंचे शख्स की जमकर धुनाई, मुर्गा भी बनाया

Muzaffarnagar News: दुल्हन के भाई का आरोप है कि इस जहांगीर की पहले से दो शादी हुई थी. वह इस बात को छिपाकर उसकी बहन से त ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पहली पत्नी ने मौके पर पहुंचकर किया हंगामा तो खुला राज
दूल्हे की पोल खुलने पर ग्रामीणों ने बारात को बनाया बंधक

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हे को भीड़ ने बंधक बनकर पीटते हुए मुर्गा बना रखा है. दरअसल, ये घटना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के परासौली गांव की बताई जा रही है, जहां दो दिन पहले 10 सितम्बर को शामली जनपद के कांधला निवासी जहांगीर दूल्हा बन बारात लेकर आया था. लेकिन इसी दौरान दूल्हे जहांगीर  की पहली पत्नी ने यहां पहुंचकर हंगामा खड़ा कर दिया. जिसके बाद गुसाए दुल्हन पक्ष के लोगों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर बारात को बंधक बनाकर दूल्हे की पिटाई करते हुए उसे मुर्गा बना दिया.

इस दौरान किसी व्यक्ति ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. दुल्हन के भाई का आरोप है कि इस जहांगीर की पहले से दो शादी हुई थी. वह इस बात को छिपाकर उसकी बहन से तीसरी शादी करना चाह रहा था. वहीं पुलिस ने भी इस मामले की शिकायत मिलने पर तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनका शांतिभंग में चालान कर जेल भेज दिया. इस मामले की जानकारी देते हुए सीओ बुढ़ाना विनय कुमार गौतम ने बताया की 10 सितम्बर की घटना है. एक युवक दूसरी शादी करने के लिए पहुंचा था. इस दौरान वाद-विवाद बढ़ने पर मारपीट हुई थी. मामले में पुलिस ने तीन लोगों को शांतिभंग की आशंका में 14 दिन की रिमांड पर जेल भेज दिया.

" isDesktop="true" id="4587857" >

पहली पत्नी ने खोली पोल
वहीं दुल्हन के भाई वरिश की माने तो उसने अपनी बहन का रिश्ता कांधला में तय किया था. जिसने यह शादी तय करवाई थी उसने भी यह बात नहीं बताई कि युवक की दो शादी पहले ही हो चुकी है. बारात आई और जब खाना खा लिया तो इसकी पहली पत्नी आई. उसने बताया कि इसकी दो शादी पहले ही हो चुकी है. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उसकी पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया. लड़के पक्ष पर खरचे का पैसा मांगने पर उन्होंने देने से इनकार कर दिया.

Tags: Muzaffarnagar news, UP latest news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें