शादीशुदा शख्स ने लिविंग पार्टनर से पीछा छुड़ाने के लिए रची किडनैपिंग की साजिश

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने महिला से फिरौती के तौर पर 20 हजार की रकम भी वसूलने की कोशिश की.


Updated: June 14, 2018, 2:10 PM IST
शादीशुदा शख्स ने लिविंग पार्टनर से पीछा छुड़ाने के लिए रची किडनैपिंग की साजिश
प्रतीकात्मक चित्र

Updated: June 14, 2018, 2:10 PM IST
गाजियाबाद पुलिस ने बुधवार को एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया जिसने अपने लिविंग पार्टनर से पीछा छुड़ाने के लिए अपनी किडनेपिंग की साजिश रची थी. इस मामले में आरोपी अभिजीत तिवारी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक अभिजीत पहले से शादीशुदा है और एक दूसरी लड़की के साथ लिव-इन में भी रह रहा था. जब उसके लिव-इन पार्टनर ने अभिजीत पर शादी का दबाव बनाना शुरू किया तो उसने अपनी किडनेपिंग की साजिश रच डाली.

पुलिस ने बताया कि उसने महिला से फिरौती के तौर पर 20 हजार की रकम भी वसूलने की कोशिश की. एसपी आकाश तोमर ने बताया कि आरोपी ने महिला को अपना परिचय एक बैंक कर्मचारी के रूप में दिया था और महिला से अपने शादीशुदा होने की बात भी छुपाई थी.

ये भी पढ़ें: रेप और किडनैपिंग का आरोपी जमानत पर रिहा हुआ तो कर दिया एक और मर्डर

पुलिस के मुताबिक 15 दिन पहले शख्स ने महिला को गाजियाबाद से इलाहाबाद बुलाया और दोनों झंडापुर गांव में लिव-इन में रहने लगे. सोमवार को महिला ने शख्स पर शादी का दबाव डालना शुरू कर दिया.

एक दिन बाद आरोपी शख्स ने महिला की आवाज में अपने लिव-इन पार्टनर को कॉल किया और अभिजीत के अगवा होने की बात बताकर 20000 रुपये की फिरौती की मांग की.

ये भी पढ़ें: पैसों के लालच में भाई ने किया भाई का अपहरण, फिर उतारा मौत के घाट

महिला ने नजदीकी पुलिस स्टेशन पर अभिजीत के अपहरण की सूचना दी. पुलिस ने उसका कॉल ट्रेस करके उसे पकड़ लिया. पूछताछ में आरोपी ने खुद कूबूला कि लड़की से पीछा छुड़ाने के लिए उसने अपने अपहरण की साजिश रची. फिलहाल आरोपी शख्स जेल मं है.
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Uttar Pradesh News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर