Home /News /uttar-pradesh /

meghalaya governor satya pal malik attacks modi government country is going destruction nodelsp

केंद्र सरकार पर फिर भड़के राज्यपाल सत्यपाल मलिक, बोले- 'देश विनाश की तरफ जा रहा है...'

मुजफ्फरनगर में रविवार को मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक एक बार फिर सरकार पर हमलावर दिखे.

मुजफ्फरनगर में रविवार को मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक एक बार फिर सरकार पर हमलावर दिखे.

UP Politics: मुजफ्फरनगर में रविवार को मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक एक बार फिर सरकार पर हमलावर दिखे. पत्रकरों से बात करते हुए मलिक ने कहा कि मुझे लगता है कि सरकार ने किसानों से जो वादे किये थे वह पूरे होते नजर नहीं आ रहे हें. मुझे डर है कि किसानों को दोबारा लड़ाई में जाना पड़ेगा. रोजगार और किसान के मुद्दों पर यहां बहस नहीं हो रही. आपस में लड़ाने की कोशिश हो रही है. ये देश विनाश की तरफ जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में रविवार को मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक पहुंचे जहां पर उन्होंने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. राज्यपाल सत्यपाल मलिक पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक के आवास पर भी पहुंचे. इस दौरान राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने पत्रकरों से बात करते हुए भाजपा सरकार पर जम कर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ‘मुझे भी लगता है कि सरकार ने किसानों से जो वादे किये थे वह पूरे ग होते नजर नहीं आ रहे हें. मुझे डर है कि किसानों को दोबारा लड़ाई में जाना पड़ेगा. खास तौर पर जो MSP पर वादा किया गया था उसे तुरन्त मान लेना चाहिए था.

उन्होंने लाउडस्पीकर के सवाल पर बोलते हुए कहा कि हमारा देश विनाश की तरफ जा रहा है. मुजफ्फरनगर में सत्यपाल मलिक के भाजपा विरोधी स्वर एक बार फिर सुनाई दिए. उन्होंने कहा कि किसानों से जो वादे किए गए थे वे मुझे भी पूरे होते नजर नहीं आ रहे हैं. किसानों को दोबारा लड़ाई के लिए जाना पड़ेगा. मैं कैसे बताऊं. मैं सरकार नहीं हूं. कुछ चीजें समझाईं जो बाद में इन्होंने मानी. हो सकता है देर से मानें या हो सकता है मजबूरी होगी.

राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि किसानों के साथ गलत हो रहा है. सरकार जो भी कमिटमेंट करे उसको पूरा करना चाहिए. मैंने जिस चीज की शिकायत की है उनके यहां रेड हो रही है. उनके यहां माल बरामद हुआ है. मैं जब रिटायर होऊंगा मुझसे भी पूछताछ होगी. जब जांच होगी तो मैं और बताऊंगा. अभी बहुत लोग फंसेंगे. हमारा देश विनाश की तरफ जा रहे है. देश में ना महंगाई पर बहस हो रही है ना देश में बेरोजगारी पर बहस हो रही है. नौजवान सड़कों पर मारमारा फिर रहा है. उन सवालों पर बहस हो रहे जिनका कोई मुद्दा नहीं. मैं हिंदू मुसलमान से यह कहना चाहूंगा यह चालीसा वाले ये जो आपको लड़ा रहे हैं, लड़ो मत इकठ्ठा रहो. पेट और रोज़ी के जो सवाल हैं उन पर लड़ो.

Tags: Muzaffarnagar news, Narendra modi, Satyapal malik, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर