लाइव टीवी

मुजफ्फरनगर: मंत्री राजेश अग्रवाल के दामाद को अगवा करने की साजिश

BINESH PANWAR | News18 Uttar Pradesh
Updated: December 24, 2018, 3:39 PM IST
मुजफ्फरनगर: मंत्री राजेश अग्रवाल के दामाद को अगवा करने की साजिश
मंत्री राजेश अग्रवाल. Photo: File

अपहरण की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसएसपी सुधीर कुमार ने बताया कि शरारती तत्वों ने अमित प्रकाश अग्रवाल की कार का पीछा किया. लेकिन व्यापारी के शहर पहुंचते ही उन्होंने पीछा करना छोड़ दिया.

  • Share this:
मुजफ्फरनगर में सोमवार को यूपी के वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल के दामाद को कुछ लोगों ने अपहरण करने का प्रयास किया. मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. अपहरण की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसएसपी सुधीर कुमार ने बताया कि शरारती तत्वों ने अमित प्रकाश अग्रवाल की कार का पीछा किया. लेकिन व्यापारी के शहर पहुंचते ही उन्होंने पीछा करना छोड़ दिया. उन्होंने कहा कि अमित अग्रवाल की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और कारोबारी का कथित तौर पर अपहरण करने का प्रयास करने वाले अज्ञात व्यक्तियों की तलाश शुरू कर दी है.

पीड़ित अमित अग्रवाल ने बताया कि रविवार देर रात दिल्ली से लौटते समय उनकी कार हाईवे से वहलना कट पर उतरकर शहर की तरफ बढ़ी, वहां पहले से खड़ी एक वैगन-आर अचानक उनकी कार के आगे आ गई और उन्हें रोकने का प्रयास किया. अमित के मुताबिक, कार में कई संदिग्ध लोगों को बैठे देख कार न रोकने की बात कहकर सीधे चलने को कहा, जिस पर पीछे की तरफ से एक ओर स्विफ्ट कार वहां पहुंची और उनकी कार की घेराबंदी कर ली.

पीड़ित अमित अग्रवाल


खतरा भांपते हुए अमित प्रकाश के कार चालक ने किसी तरह कार को कच्चे में उतारकर दोनों कारों से आगे निकाल लिया और तेजी से शहर की तरफ चल दिया. इस पर आवास पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने पीछा करती आ रही स्विफ्ट को घेरने का प्रयास किया, लेकिन बदमाश कार लेकर रेलवे रोड की तरफ फरार हो गए.

इसके बाद पीड़ित ने एसएसपी सुधीर कुमार सिंह को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद सुरक्षा में उन्हें घर छोड़ा गया. एसएसपी के आदेश पर शहर कोतवाली पुलिस ने कारोबारी की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:

लखनऊ: राजनाथ सिंह के कार्यक्रम में अनुदेशकों का हंगामा, भाषण के बीच हुई नारेबाजीडॉक्‍टर ने शराब पिलाकर पत्नी का किया कत्ल, 7 महीने तक सोशल मीडिया पर रखा जिंदा

नोएडा: शॉर्ट सर्किट से मकान में लगी भीषण आग, 12 लोग झुलसे

गाजियाबाद: जमीनी विवाद में पिता-पुत्र की गला रेतकर हत्या

'इंसेफ्लाइटिस से मौतों पर UP की जनता को गुमराह कर रहे हैं सीएम योगी आदित्यनाथ'

प्रयागराज कुंभ 2019: किन्नर अखाड़े की पेशवाई और शाही स्नान को लेकर मचा कोहराम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 24, 2018, 3:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर