Home /News /uttar-pradesh /

minor girl raped on the pretext of marriage then his boy friend got her abortion done

मुजफ्फरनगर: शादी का झांसा देकर नाबालिग से किया रेप, फिर करवा दिया गर्भपात

पुलिस ने तत्काल आरोपी प्रेमी सहित उसके माता-पिता के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए. (प्रतीकात्मक फोटो)

पुलिस ने तत्काल आरोपी प्रेमी सहित उसके माता-पिता के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए. (प्रतीकात्मक फोटो)

यह मामला मुजफ्फरनगर जनपद में स्थित शाहपुर थाना क्षेत्र के एक कस्बे का है. आरोप है कि 16 वर्षीय नाबालिक युवती को उसके प्रेमी ने शादी का झांसा देकर 1 वर्ष तक उसका शारीरिक शोषण किया. इस दौरान वह गर्भवती भी हुई, जिसके बाद आरोपी ने शादी करने से इनकार करते हुए कथित रूप से उसका अबॉर्शन करवा दिया.

अधिक पढ़ें ...

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में स्थित शाहपुर थाना क्षेत्र में 16 वर्षीय एक नाबालिग युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि प्रेमी ने शादी का झांसा देकर 1 वर्ष तक उसका शारीरिक शोषण किया. इस दौरान वह गर्भवती भी हुई, जिसके बाद आरोपी ने शादी करने से इनकार करते हुए कथित रूप से उसका अबॉर्शन करवा दिया. पीड़िता ने अब इंसाफ के लिए पुलिस से गुहार लगाई, जिसके बाद पुलिस ने तत्काल आरोपी प्रेमी सहित उसके माता-पिता के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए.

यह मामला शाहपुर थाना क्षेत्र के कस्बे का है, जहां एक नाबालिग युवती के साथ उसके पड़ोसी प्रेमी मोनू ने कथित रूप से शादी का झांसा देकर एक साल तक यौन शोषण किया. नाबालिग युवती के परिजनों को इस मामले की जानकारी तब हुई जब 5 माह की गर्भवती युवती का उसके प्रेमी ने अबॉर्शन कस्बे के एक हॉस्पिटल में करवा दिया. इसे लेकर नाबालिग युवती के परिजनों ने जब मोनू के परिजनों से बात की तो मोनू और उसके परिजनों ने पीड़ित परिवार को कथित रूप से जान से मारने की धमकी दे डाली.

इसके बाद इंसाफ के लिए थाने पहुंची नाबालिग युवती और उसके परिजनों ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई. पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी प्रेमी मोनू व उसके पिता टिंकू और माता कमलेश के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 313, 316, 452, 323, 506 में मुकदमा दर्ज कर मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी. बहरहाल अभी इस मामले में सभी आरोपी फरार चल रहे हैं.

एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ‘कल (शनिवार को) थाना शाहपुर में एक महिला ने शिकायत पत्र दिया था कि उसकी लड़की के साथ एक लड़के ने शादी का झांसा देकर प्रेम प्रसंग में फंसाकर अवैध संबंध बनाए, जिसके परिणाम स्वरूप वह लड़की गर्भवती हो गई और उसका गर्भवात करा दिया गया. इसपर तत्काल अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है और लड़की का मेडिकल कराया जा रहा है. दोषियों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दी जा रही है. आशा है कि जल्द ही उनकी गिरफ़्तारी कर ली जाएगी.’

Tags: Girl rape, Muzaffarnagar news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर