Home /News /uttar-pradesh /

miscreants beat up the groom robbed the bride jewelry the police arrested nodelsp

मुजफ्फरनगर: शादी कर लौट रहे दूल्हे को बदमाशों ने पीटा, दुल्हन के गहने लूटे,..और तभी हो गया ये कांड

मुजफ्फरनगर में शादी के बाद दुल्हन को विदा कराकर लौट रहे दूल्हे की कार रोककर बदमाशों ने हमला कर दिया.

मुजफ्फरनगर में शादी के बाद दुल्हन को विदा कराकर लौट रहे दूल्हे की कार रोककर बदमाशों ने हमला कर दिया.

Muzaffarnagar News: यूपी के मुजफ्फरनगर में शादी के बाद दुल्हन को विदा कराकर लौट रहे दूल्हे की कार रोककर बदमाशों ने हमला कर दिया. दूल्हे को बुरी तरह घायल कर दुल्हन के जेवरात लूट लिए. इस दौरान पीछे से आ रही बारातियों की कार ने बदमाशों को देखा तो उन्होंने कुछ बदमाशों को पकड़ लिया. कुछ गहने लेकर भागने में सफल हो गए. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है.

अधिक पढ़ें ...

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में शादी के बाद दुल्हन की विदा कराकर लौट रहे दूल्हे पर बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया. कार से ससुराल जाते समय दुल्हन के जेवरात लूट लिए गए. दूल्हा दुल्हन के लौटने को लेकर बदमाश घात लगाए बैठे थे. जैसे ही वह नजदीक आया तो बदमाशों ने दूल्हे की कार पर हमला बोल दिया. दूल्हे के साथ जमकर मारपीट की गई. हथियारों के बल पर दुल्हन के कीमती जेवरात लूटकर सनसनी फैला दी. जिसके बाद पीछे से आई बारात की एक और कार में मौजूद बारातियों ने कुछ बदमाशों को मौके पर ही पकड़ लिया, लेकिन कुछ बदमाश लूट का सामान लेकर भागने में कामयाब हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर कुछ लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया है.

दरअसल, आपको बता दें कि मुजफ्फरनगर जनपद के सिखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव सीकरेडा निवासी रवि की बारात मंगलवार सुबह मेरठ के एक गांव में गई थी. विवाह समारोह संपन्न होने के बाद नवविवाहित दूल्हा रवि और उसके परिवार के सदस्य रवि की नवविवाहित दुल्हन ज्योति को लेकर देर शाम गांव लौट रहे थे. उसी समय मुजफ्फरनगर के जौली रोड पर घात लगाए बैठे कुछ बदमाशों ने दूल्हे की कार को रोक लिया और दूल्हे के साथ जमकर मारपीट करते हुए उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया.

बारातियों ने बदमाशों को दबोचा
बेखौफ बादमाशों ने दुल्हन ज्योति के सोने चांदी के कीमती जेवर भी लूट लिए. इसी दौरान पीछे से आई बारात की एक कार में सवार बारातियों ने मौके से कुछ बदमाशों को पकड़ लिया. इस बीच कुछ बदमाश जंगल के रास्ते भाग निकले. इस मामले की जानकारी बारातियों ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कुछ बदमाशों को गिरफ़्तार कर लिया है. पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

Tags: Bride groom, Muzaffarnagar news, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर