मुजफ्फरनगर में चोरी के आरोप में मॉब लिंचिंग, युवक की मौके पर ही मौत

उग्र भीड़ ने चोरी के आरोप में युवक को पहले जमकर पीटा. पीटने के बाद भीड़ ने धारदार कृषि यंत्रों से युवक पर हमला कर उसकी हत्या कर दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 10, 2018, 11:40 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 10, 2018, 11:40 AM IST
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में शुक्रवार को मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है. भीड़ ने एक युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. मृत युवक पर किसान के खेत पर स्थित ट्यूबवेल से चोरी करने का आरोप था. उग्र भीड़ ने चोरी के आरोप में युवक को पहले जमकर पीटा. पीटने के बाद भीड़ ने धारदार कृषि यंत्रों से युवक पर हमला कर उसकी हत्या कर दी.

घटना के बाद जनपद में सनसनी फैल गई और आनन-फानन में आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. घटना छपार थाना क्षेत्र के बिजोपुरा गांव की है. ग्रामीणों को सूचना मिली कि खेत पर स्थित एक ट्यूबवेल पर कोई चोरी कर रहा है. इस बात से उग्र ग्रामीणों की भीड़ खेत पर पहुंच गई और बिना कोई पूछताछ या बातचीत किए मौके पर मिले आरोपी युवक को पीटने लगी.

भीड़ में से ही कुछ लोगों ने कृषि यंत्रों से युवक पर वार भी कर दिए जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की पड़ताल में जुट गई है.

(रिपोर्ट – बिनेश पंवार)

ये भी पढ़ें - 

बदायूं: DCM की चपेट में आने से घायल हुए कांवड़िए, आगजनी के बाद तोड़फोड़

योगी के सपनों पर फिरा पानी, खटाई में पड़ा अंतरराष्ट्रीय बस स्टॉप का निर्माण
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर