लाइव टीवी

जयंत चौधरी के रोड शो में लगे मोदी जिंदाबाद के नारे, सोशल मीडिया पर VIDEO VIRAL

Binesh Pawar | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 4, 2019, 8:23 AM IST

जयंत चौधरी का रोड शो चल रहा था साथ ही मौजूद लोग बीजेपी प्रत्याशी संजीव बालियान और नरेंद्र मोदी के नाम के नारे लगाने लगे. हालांकि इस दौरान लोकदल और ग्रामीणों में मामूली झड़प भी हुई.

  • Share this:
यूपी के मुजफ्फरनगर में राष्ट्रीय लोक दल के(RLD)  के उम्मीदवार जयंत चौधरी के रोड शो में मोदी जिंदाबाद के नारे लगने लगे. खबर है कि जयंत चौधरी का रोड शो चल रहा था साथ ही मौजूद लोग बीजेपी प्रत्याशी संजीव बालियान और नरेंद्र मोदी के नाम के नारे लगाने लगे. हालांकि इस दौरान लोकदल और ग्रामीणों में मामूली झड़प भी हुई.

आपको बता दें कि कुछ लोगों ने जयंत चौधरी के रोड शो में मोदी जिंदाबाद के नारों का वीडियो बना लिया.  3 मिनट 55 सेकंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जयंत चौधरी महागठबंधन के प्रत्याशी है इन्हें बसपा,सपा का समर्थन प्राप्त है. फिहला यहां से बीजेपी के संजीव बालियान सांसद हैं.

AMU को लेकर किए गए वादे पर राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत

अभी कुछ दिनों पहले ही शामली में जनसभा संबोधित करते हुए जयंत चौधरी ने कहा था, 'आपने 1500 करोड़ रुपये का एक आलीशान केंद्रीय कार्यालय, बीजेपी ने दिल्ली में बनाया है. पिछली बार हम तोड़-फोड़ करने नहीं आए थे, अबकी बार चूक करोगे तो अजित सिंहजी ऐलान करेंगे, हम लोग चलेंगे और एक-एक ईंट उखाड़ न दी जो कार्यालय की.

'मोदी जी की सेना' बयान पर घिरे योगी आदित्यनाथ, EC ने 5 अप्रैल तक मांगा जवाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2019, 8:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...