नवजात बच्ची को गलियों में छोड़ भागी मां, अपनाने वालों की लगी भीड़
Muzaffarnagar News in Hindi

बच्ची के रोने की आवाज जब मोहल्लेवासियों के कानों में पड़ी तो वहां देखने वालों का जमावड़ा लग गया, मोहल्ले वालों ने तत्काल इस मामले की जानकारी पुलिस को दी

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के गुल्लर वाली गली के पास मुस्तफा गली से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर आई है. मामला यह है कि दो दिन की नवजात को उसकी मां गली के एक मकान के बाहर छोड़कर फरार हो गई. बच्ची के रोने की आवाज जब मोहल्लेवासियों के कानों में पड़ी तो वहां देखने वालों का जमावड़ा लग गया.

मोहल्ले वालों ने तत्काल इस मामले की जानकारी पुलिस को दी. आनन-फानन में मौके पहुंची पुलिस ने बच्ची को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. इस मामले में प्रत्यक्षदर्शी मोहम्मद सुज़ाइलाही ने बताया कि कोई अज्ञात महिला इस बच्ची को यहां छोड़कर चली गई. बच्ची दो या तीन दिन की बताई जा रही है. बच्ची को उसकी मां कपड़े में लपेटकर यहां छोड़कर चली गई है.

जांच-पड़ताल के बाद ही पता चल पायेगा की बच्ची किस मां-बाप की है और कहां की है. जब से यह बच्ची अस्पताल में आई है हर कोई उसे अपनाने के लिए तैयार है. उसे लेकर अस्पताल में एक तरफ तो खुशी का माहौल है तो दूसरी तरफ दुख भी है कि कोई मां अपने बच्ची के साथ ऐसा कैसे कर सकती है?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading