होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

यह कैसी हैवानियत? प्रेमी के साथ मिलकर कलयुगी मां ने अपने ही बेटे को मार डाला, वजह है हैरान करने वाली

यह कैसी हैवानियत? प्रेमी के साथ मिलकर कलयुगी मां ने अपने ही बेटे को मार डाला, वजह है हैरान करने वाली

Muzaffarnagar News: आरोपी महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेटे को मौत के घाट उतार दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

Muzaffarnagar News: आरोपी महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेटे को मौत के घाट उतार दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

यूपी के मुजफ्फरनगर में एक मां ने अपने ही बेटे की हत्या कर दी. वजह है कि मृतक अपनी मां के अवैध संबंधों में बाधा बन रहा था. यही वजह है कि हत्यारोपी मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेटे को मौत के घाट उतार दिया. हालांकि, पुलिस ने इस मामले में दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

अधिक पढ़ें ...

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक कलयुगी मां ने अवैध संबंधों में बाधा बन रहे अपने 16 साल के बेटे को प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया. इस हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्यारोपी मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. यह घटना  बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के कुरथल गांव की है, जहां रविवार को इस हत्या को अंजाम दिया गया.

दरअसल, बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के कुरथल गांव में सोमवार सुबह जंगल में स्थित एक ट्यूवेल की हौज से लापता 16 वर्षीय आशीष नाम के युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला था. इस सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त करते हुए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया था. इस मामले का पुलिस ने 12 घंटे के अंदर खुलासा करते हुए मृतक युवक आशीष की मां मुनेश और उसके प्रेमी सत्येंद्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

इस बीच हत्यारोपी मां और उसके प्रेमी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि मृतक आशीष उनके अवैध संबंधों का अक्सर विरोध करता था, जिसके चलते रविवार की रात उसने और उसके प्रेमी ने आशीष की गला घोट कर हत्या कर दी थी और शव को जंगल स्थित ट्यूवेल की हौज़ में डाल दिया था. हैरानी की बात है कि इस मामले में मृतक युवक की हत्यारोपी मां ने ही अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था.

इस मामले पर एसएसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि जनपद मुजफ्फरनगर के थाना बुढ़ाना क्षेत्र के कुरथल गांव में सोमवार सुबह एक ट्यूवेल की हौज़ में डेड बॉडी मिली थी. मृतक बच्चे की मां की तरफ से अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा थाने में दर्ज कराया गया था. पुलिस ने इस हत्याकांड का 12 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया और इस हत्या में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस की पूछताछ में मृतक की मां ने बताया कि गांव के ही सत्येंद्र नामक व्यक्ति से तकरीबन 10 साल से उसके अवैध संबंध हैं, जिसका विरोध लगातार मृतक युवक द्वारा किया जाता था. इसी से आक्रोशित होकर इन दोनों ने इस घटना को करने की योजना बनाई और परसों देर रात मौका पाते ही युवक की गला दबाकर हत्या कर दी.

Tags: Muzaffarnagar news, Uttar pradesh news

अगली ख़बर