Home /News /uttar-pradesh /

संपत्ति नुकसान मामले में मंत्री कपिल देव अग्रवाल समेत कई BJP नेताओं पर आरोप तय

संपत्ति नुकसान मामले में मंत्री कपिल देव अग्रवाल समेत कई BJP नेताओं पर आरोप तय

मुजफ्फरनगर एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट में मंत्री कपिल देव अग्रवाल समेत कई बीजेपी नेताओं पर आरोप तय

मुजफ्फरनगर एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट में मंत्री कपिल देव अग्रवाल समेत कई बीजेपी नेताओं पर आरोप तय

MP MLA Special Court: उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर की एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट ने मंगलवार को स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल सहित भाजपा के कई नेताओं पर दो पुराने मामलों में आरोप तय किये हैं. इसमें मंत्री कपिल देव अग्रवाल सहित कुछ भाजपा नेता तो कल कोर्ट में पेश हो गए थे, जबकि इस मामले में कुछ भाजपा नेता कोर्ट में पेश नहीं हो पाए थे.

अधिक पढ़ें ...

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) की एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट (MP MLA Special Court) ने मंगलवार को स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल सहित भाजपा के कई नेताओं पर दो पुराने मामलो में आरोप तय किये हैं. इसमें मंत्री कपिल देव अग्रवाल सहित कुछ भाजपा नेता तो कल कोर्ट में पेश हो गए थे, जबकि इस मामले में कुछ भाजपा नेता कोर्ट में पेश नहीं हो पाए थे.

इस मामले में सरकारी अधिवक्ता राजीव शर्मा ने बताया कि उत्तर प्रदेश के स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल और क्रांति सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललित मोहन शर्मा पर जनपद की एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट ने 2003 में सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने 427/IPC के एक मामले में आरोप तय किये हैं. वहीं 2017 के एक अन्य चुनाव से जुड़े मामले में भी मंत्री कपिल देव अग्रवाल पर कोर्ट ने आरोप तय किये हैं, जिसके लिए कल मंत्री कपिल देव अग्रवाल कोर्ट में पेश हुए थे. जहां न्यायालय ने दोनों पक्षों को सुनते हुए दोनों मामलों में आरोप तय किये हैं.

देव ने कहा- हम पर अनावश्यक मुकदमे लादे गए

इस मामले में मंत्री कपिल देव का कहना है कि तत्कालीन सपा और बसपा सरकार में भारतीय जनता पार्टी के लोगों पर अनावश्यक तौर पर संघर्ष के मामले दर्ज किये गए थे. उसी के सम्बंध में वह तारीख पर न्यायालय में आये थे. इस दौरान न्यायालय में पक्ष रखते हुए बताया कि सरकार द्वारा हमारे ऊपर रंजिशन मुक़दमे दर्ज कराये गये थे. कुछ लोग आज हाज़िर नहीं हो पाए हैं, जो अगली तारीख में हाजिर होंगे.

Tags: Minister Kapil Dev Agarwal, MP MLA Special Court, Muzaffarnagar news, UP news, UP politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर