लाइव टीवी

हत्या के बाद मुस्लिम समझकर दफना दिया, अब कब्र खोदकर निकाला शव

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 29, 2019, 6:03 PM IST
हत्या के बाद मुस्लिम समझकर दफना दिया, अब कब्र खोदकर निकाला शव
व्यक्ति की हत्या 17 जून को उसके तीन दोस्तों ने कर दी थी (Demo Pic)

शव को पहले मुस्लिम समझकर दफनाया गया था. अब उसकी पहचान एक हिंदू व्यक्ति के रूप में हुई है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कब्रिस्तान से 19 वर्षीय एक युवक के शव को कब्र से बाहर निकाला गया. शव को पहले मुस्लिम समझकर दफनाया गया था. अब उसकी पहचान एक हिंदू व्यक्ति के रूप में हुई है. इस वजह से शव बाहर निकाला गया, अब उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.

गलती से मुस्लिम के रूप में हो गई व्यक्ति की पहचान
उपसंभागीय मजिस्ट्रेट सुरजीत कुमार ने बताया कि व्यक्ति की हत्या 17 जून को उसके तीन दोस्तों ने कर दी थी और उसका शव यमुना में फेंक दिया था. इसके एक दिन बाद उसका शव बरामद हुआ. इसके बाद गलती से उसकी पहचान मुस्लिम व्यक्ति के रूप में हो गई और उसे एक कब्रिस्तान में दफनाया गया.

हरियाणा के पानीपत का रहने वाला था

पुलिस ने बताया कि शामली जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर व्यक्ति की पहचान सागर के रूप में होने और हिंदू पहचान स्थापित होने के बाद उसके शव को कब्र से बाहर निकाला गया. उन्होंने बताया कि मृतक की वास्तविक पहचान का खुलासा अपराधियों द्वारा अपराध स्वीकार किए जाने के बाद हुआ. सागर हरियाणा के पानीपत का रहने वाला था और उसके घरवालों ने 17 जून को उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने बताया कि शव को परिवार को सौंप दिया गया है.

ये भी पढ़ें--

राम रहीम की परोल पर प्रशासन से रिपोर्ट के इंतजार में सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 29, 2019, 5:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...