लाइव टीवी

मुस्लिम महिलाएं बनवा रही हैं PM का मंदिर, बोलीं- हम मोदी जी के साथ हैं

BINESH PANWAR | News18 Uttar Pradesh
Updated: October 10, 2019, 11:05 PM IST
मुस्लिम महिलाएं बनवा रही हैं PM का मंदिर, बोलीं- हम मोदी जी के साथ हैं
पीएम मोदी की फैन हैं ये मुस्लिम महिलाएं

हम सब मुस्लिम महिलाएं (Muslim women) अपना पैसा इकट्ठा करके नरेंद्र मोदी जी का मंदिर बनवा रही हैं. हम यह मैसेज देना चाह रहे हैं कि मुस्लिम महिलाएं मोदी जी के साथ हैं.

  • Share this:
मुज़फ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर (Muzaffarnagar) में दर्जनों मुस्लिम महिलाओं ने डीएम ऑफिस पहुंच कर पीएम मोदी (PM Narendra Modi) का मंदिर बनाने के लिए प्रशासन एक ज्ञापन सौंपा है. मुस्लिम महिलाओं का कहना है कि मोदी जी मुस्लिम महिलाओं के लिए इतना कुछ कर रहे है इसलिए हम उनका मंदिर बनवा रहे हैं.

कृष्णापुरी इलाके में बन रहा है मंदिर
मुस्लिम महिला रूबी गजनी ने बताया कि है हम पीएम नरेंद्र मोदी का जो मंदिर बना रहे हैं उस सिलसिले में डीएम साहिबा को ज्ञापन देने आए थे. हम कृष्णापुरी में पीएम मोदी का मंदिर बना रहे हैं. मोदी जी जो हमारे लिए इतना अच्छा-अच्छा काम कर रहे हैं और दुनिया में मोदी जी को अवॉर्ड मिल रहे हैं. उन्होंने कुछ तो अच्छा काम किया होगा जो उन्हें अवॉर्ड मिल रहे हैं, इसलिए हम उनका मंदिर बना रहे हैं.

पैसा इकट्ठा करवा बनवा रही हैं मंदिर

आगे उन्होंने बताया कि हम सब मुस्लिम महिलाएं अपना पैसा इकट्ठा करके नरेंद्र मोदी जी का मंदिर बनवा रही हैं. हम यह मैसेज देना चाह रहे हैं कि मुस्लिम महिलाएं मोदी जी के साथ हैं. उन्होंने अच्छे-अच्छे काम किए हैं. जिन लोगों के पास घर नहीं था, उन्हें घर दिया है. लोगों के कच्चे मकान पक्के बनवाए हैं. जिनके पास सिलेंडर नहीं था उन्हें सिलेंडर दिए हैं और काफी सारी योजनाएं हैं जो मोदी जी ने मुस्लिम समाज के लिए की है.

ये भी पढ़ें:

हमीरपुर में शर्मसार हुई मानवता, 75 साल की नेत्रहीन महिला से रेप
Loading...

दीवाली पर यूपी के 14 लाख कर्मचारियों को बोनस का तोहफा देने की तैयारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 10:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...