लाइव टीवी
Elec-widget

शामलीः धर्म परिवर्तन कर मुस्लिम से हिंदू बने युवक पर जानलेवा हमला

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 23, 2018, 1:47 PM IST

पीड़ित संजू राणा हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं के साथ सदर कोतवाली पहुंचा और उसने आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

  • Share this:
यूपी के शामली में धर्म परिवर्तन कर मुस्लिम से हिंदू बने एक युवक पर जानलेवा हमला हुआ है. युवक का आरोप है कि उसके घर से सुरक्षा हटते ही दबंगों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया. पीड़ित का आरोप है कि आरोपी हमलावर उसके धर्म परिवर्तन करने से नाराज थे. पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है.

मामला जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला हरेंद्र नगर का है. यहां के रहने वाले शहजाद राणा ने 20 दिन पहले अपना व अपने बेटे के साथ धर्म परिवर्तन कर हिंदू बन गया था. उसने अपना नाम संजू राणा व बेटे का नाम शेखर राणा रख लिया था. संजू राणा का आरोप है कि उसको धर्म परिवर्तन के बाद कई बार उसे जान से मारने की धमकियां मिली थी. जिसके कारण उसके घर पर पुलिस सुरक्षा मिली हुई थी.

ये भी पढ़ें- आगराः हिरासत में एक शख्स की मौत से पुलिस महकमे में हड़कंप

अब 2 दिन पहले संजू के घर से पूरी सुरक्षा हटा ली गई थी. गुरुवार को कुछ युवक संजू राणा के घर पहुंचे और उस पर जानलेवा हमला कर दिया. संजू का आरोप है कि आरोपी हमलावर उसके धर्म परिवर्तन करने से नाराज थे और उसी को लेकर उस पर हमला किया गया.

ये भी पढ़ें- नशे के गिरफ्त में स्कूल, सिगरेट की कश लेते छात्रों का VIDEO VIRAL

पीड़ित संजू राणा हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं के साथ सदर कोतवाली पहुंचा और उसने आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ें- ककोड़ा मेला: 21 फीट लंबी मूंछ का जलवा, BJP विधायक को मिला इनाम
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 23, 2018, 1:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...