मुजफ्फरनगरः वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ा गया 25 हजार इनामी बदमाश

घटना स्थल पर पहुंचे एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश अरशद बेहद ही शातिर किस्म का डकैत है, जिस पर लूट, डकैती और चोरी के डेढ़ दर्जन मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज है. फिलहाल, पुलिस अरशद के साथी सलीम को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 9, 2018, 10:15 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 9, 2018, 10:15 PM IST
मुज़फ्फरनगर जिले में रविवार को वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. 25 हजार इनामी बदमाश की शिनाख्त अरशद के रूप में हुई है. इस दौरान एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा. हालांकि पुलिस फरार बदमाश की तलाश में घंटों जंगल में कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाया, लेकिन उसका पता नहीं चल सका.

यह भी पढ़ें-मुजफ्फरनगरः चेरी के खेत में युवक की लाश मिलने से हड़कंप, हत्या की आशंका

रिपोर्ट के मुताबिक मंसूरपुर थाना क्षेत्र की नेशनल हाईवे 58 स्थित बेगराजपुर चौकी पर वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो संदिग्धों को पुलिस ने रूकने का इशारा किया तो दोनों पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे, लेकिन पुलिस की जबावी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जिसे पुलिस ने दबोच लिया जबकि उसका साथी फरार होने में कामयाब हो गया.

यह भी पढ़ें-मुजफ्फरनगरः हॉस्पिटल से अगवा युवती जंगल में मिली, परिजन निकले किडनैपर्स

घायल इनामी बदमाश अरशद के पास से पुलिस ने एक अवैध तमंचा और जिंदा कारतूस के साथ एक बाइक बरामद की है. घटना स्थल पर पहुंचे एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश अरशद बेहद ही शातिर किस्म का डकैत है, जिस पर लूट, डकैती और चोरी के डेढ़ दर्जन मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज है. फिलहाल, पुलिस अरशद के साथी सलीम को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है.

(रिपोर्ट-बिनेश पंवार, मुजफ्फरनगर)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर