लाइव टीवी

ड्रेस नहीं पहनकर आने पर टीचर ने छात्र को पीटा, बच्चे का टूटा हाथ

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 5, 2018, 10:16 PM IST

मुजफ्फरनगर में एक बेरहम टीचर ने चौथी क्लास में पढ़ने वाले मासूम छात्र को इतना पीटा की उसका हाथ टूट गया.

  • Share this:
मुजफ्फरनगर में एक टीचर की शर्मनाक करतूत सामने आई है. चौथी क्लास में पढ़ने वाले एक मासूम छात्र की इसलिए बेरहमी से पिटाई कर दी क्योंकि वह 2 अक्टूबर के दिन स्कूल में सफेद रंग की ड्रेस नही पहनकर आया था. इस बात से नाराज टीचर ने मासूम छात्र का पीटपीट कर हाथ तोड़ डाला. पीड़ित छात्र के परिजन इस मामले में पुलिस कार्रवाई की मांग कर रहे हैं, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई.

छात्र के परिजनों ने शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है. मामला नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में स्थित सैंट जॉन्स पब्लिक स्कूल का है. यहां स्कूल के प्रधानाध्यापक बलदेव ने कक्षा 4 में पढ़ने वाले मासूम छात्र शिवांश की बेरहमी से पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि छात्र 2 अक्टूबर के दिन स्कूल में सफेद रंग की ड्रेस नही पहनकर गया था. इसी बात से टीचर इतना आग बबूला हुआ कि छात्र का हाथ तोड़ दिया.

पीड़ित छात्र के परिजनों ने नई मंडी कोतवाली में अध्यापक बलदेव के खिलाफ लिखित शिकायत दी है, मगर कई दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद परिजनों ने एसएसपी कार्यालय में न्याय की गुहार लगाई है. छात्र के परिजनों की शिकायत के आधार पर एसपी सिटी ओमवीर सिंह ने इस मामले में तुरंत जांच आदेश दिए हैं.

ये भी पढ़ें:

यूपी और बिहार में 500 से ज्यादा सिनेमाघर खोलेंगे रवि किशन

मुरादाबाद में दिनदहाड़े कपड़ा व्यापारी पर फायरिंग, दो आरोपी गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2018, 10:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...