मुजफ्फरनगरः चेरी के खेत में युवक की लाश मिलने से हड़कंप, हत्या की आशंका

माना जा रहा है कि युवक की हत्या के बाद उसे खेत में फेंका गया है. सूचना के बाद मौके पर फोरेंसिक ओर डॉग स्क्वॉयड टीम के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 8, 2018, 9:50 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 8, 2018, 9:50 PM IST
मुज़फ्फरनगर जिले में एक चेरी के खेत में शनिवार को एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक युवक के शरीर पर चोट के कई निशान नजर आ रहे थे, जिससे माना जा रहा है कि युवक की हत्या के बाद उसे खेत में फेंका गया है. सूचना के बाद मौके पर फोरेंसिक और डॉग स्क्वॉयड टीम के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

यह भी पढ़ें-VIDEO: मुज़फ्फरनगर में अनुसूचित जनजाति के छात्र को सवर्ण छात्र ने पीटा

रिपोर्ट के मुताबिक 18 वर्षीय मृतक बुढाना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला चमारयान का निवासी है, जो अनुसूचित जनजाति से ताल्लुक रखता है. युवक की पहचान कपिल बताया जाता है, जो गत शुक्रवार दोपहर से लापता था. परिजनों द्वारा गुमशुदगी की सूचना के बाद भी युवक नहीं मिला था, लेकिन शनिवार को उसकी लाश एक चेरी के खेत से बरामद किया गया.

यह भी पढ़ें-मुजफ्फरनगरः हॉस्पिटल से अगवा युवती जंगल में मिली, परिजन निकले किडनैपर्स

पूरे मामले में एसपी देहात आलोक शर्मा का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. वहीं मृतक के एक पड़ोसी सतीश का कहना है कि मृतक को पीटने के बाद उसकी ही शर्ट से गला घोंटकर हत्या की गई है. पड़ोसी का आरोप है कि कल दोपहर को कुछ युवक कपिल को घर से बुलाकर लेकर गए थे, उसके बाद कपिल घर लौटकर वापस नहीं आया.

(रिपोर्ट-बिनेश पंवार, मुजफ्फरनगर)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर