मुजफ्फरनगरः DNA टेस्ट के लिए अस्पताल लाया गया बंदी पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ

मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक नगर डा. ओमवीर सिंह ने बताया कि आरोपी के सभी संभावित ठिकानों पर दबिशें दी जा रही है. उन्होंने बताया कि रेलवे स्टेशन और बस अड्डों पर भी आरोपी की तलाश की जा रही है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 15, 2018, 10:06 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 15, 2018, 10:06 PM IST
मुजफ्फरनगर जिले में शनिवार को जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण के लिए लाया गया एक बंदी पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया. पुलिस अभिरक्षा से बंदी के फरार होने की घटना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. मौके पर भारी फोर्स के साथ जिला अस्पताल पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मामले की जांच में जुट गए है.

यह भी पढ़ें-VIDEO: मुजफ्फरनगर में 3 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की कोशिश

रिपोर्ट के मुताबिक गत 5 अगस्त को नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला तुलसी नगर निवासी विशाल नामक बंदी को पुलिस ने बलात्कार और पोस्को एक्ट के आरोप में रफ्तार कर जेल भेजा था और शनिवार को पुलिस उसे डीएनए टेस्ट के लिए जिला कारागार से जिला अस्पताल लेकर आई थी, लेकिन इसी बीच बंदी पुलिसकर्मियों को चकमा देकर मौके से फरार हो गया.

यह भी पढ़ें-मुज़फ्फरनगरः सीसीटीवी फुटेज जारी कर चोरों पर घोषित किया 2100 रुपए का इनाम

बंदी विशाल के अस्पताल से फरार होने की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह भारी पुलिस बल के साथ जिला अस्पताल पहुंच. मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक नगर डा. ओमवीर सिंह ने बताया कि आरोपी के सभी संभावित ठिकानों पर दबिशें दी जा रही है. उन्होंने बताया कि रेलवे स्टेशन और बस अड्डों पर भी आरोपी की तलाश की जा रही है.

(रिपोर्ट-बिनेश पंवार, मुजफ्फरनगर)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 15, 2018, 7:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...