लाइव टीवी

हत्या के मामले में 7 दोषियों को फांसी की सजा, वॉलीबॉल खेलते वक्त हुई थी हत्या

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 21, 2018, 12:53 PM IST

पिछले आठ साल से यह मामला कोर्ट में चल रहा था, जिसकी सुनवाई के बाद एडीजी-11 राजेश भारद्वाज की कोर्ट ने अहम फैसला लेते हुए घटना में शामिल 7 हत्यारों को फांसी की सजा सुनाई है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरनगर जिले की एक कोर्ट ने हत्या के मामले में ऐतिहासिक फैसला सुनाते हुए 7 दोषियों को फांसी की सजा सुनाई है. गौरतलब है कि 2010 में वॉलीबॉल खेलने को वक्त दो पक्षों में मामूली विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया था. जिसमें एक युवक की हत्या कर दी गई थी, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे.

पिछले आठ साल से यह मामला कोर्ट में चल रहा था, जिसकी सुनवाई के बाद आज एडीजी-11 राजेश भारद्वाज की कोर्ट ने अहम फैसला लेते हुए घटना में शामिल 7 हत्यारों को फांसी की सजा सुनाई है. इस घटना में दोनों पक्षों की ओर से थाने में मुकदमा लिखवाए गए थे.

क्या था पूरा मामला?

दरअसल 25 फरवरी 2010 को यानि लगभग आठ साल पहले शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव हरसौली में वॉलीबॉल खेलते समय दो पक्षों में विवाद हो गया था. जहां इस मामूली विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया था. इस संघर्ष में पथराव और फायरिंग में एक युवक नसीम की मौत हो गई थी, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

ये भी पढ़ें- बीजेपी MLA की सास को एंबुलेंस नहीं मिलने पर बवाल, फायरिंग के बाद 3 गाड़ियां जलाईं

शाहपुर पुलिस ने इस मामले में धारा 302 और 307 सहित कई गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया था. तभी से यह मामला कोर्ट में विचारधीन था. अब लगभग आठ साल बाद कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है. जिसमें कोर्ट ने 7 आरोपियों शादिक, शाहिद, अरशद, राशिद, सरफराज, फारुख और मुमताज को फांसी की सजा सुनाई है.

(रिपोर्ट- बिनेश पंवार)
Loading...

ये भी पढ़ें-

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के चाचा को दिल्ली से गिरफ्तार कर लाई पुलिस, हुआ ​मेडिकल

रोडवेज की दो बसों में भिड़ंत, एक की मौत दो दर्जन से अधिक घायल

सीएम योगी की अपने मंत्रियों को नसीहत- फाइलों का चक्कर छोड़ फील्ड में उतरें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2018, 12:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...