सामूहिक दंड मामला: डीएम की कड़ी कार्रवाई, प्रिंसिपल, टीचर नपे, एक कर्मचारी बर्खास्त

BINESH PANWAR | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 23, 2019, 5:42 PM IST
सामूहिक दंड मामला: डीएम की कड़ी कार्रवाई, प्रिंसिपल, टीचर नपे, एक कर्मचारी बर्खास्त
मुजफ्फरनगर: छात्रों को सामूहिक रूप से मुर्गा बनाए जाने पर डीएम हुए सख्त.

मुजफ्फरनगर जिले (Muzaffarnagar) के एक इंटर कॉलेज में छात्रों को सामूहिक दंड (Mass Punishment) के रूप में मुर्गा बनाए जाने के मामले में प्रशासन में हड़कंप मच गया है. मामले का वीडियो वायरल होने के बाद जिलाधिकारी ने कड़ी कार्रवाई की है.

  • Share this:
मुजफ्फरनगर जिले (Muzaffarnagar) के एक इंटर कॉलेज में छात्रों को सामूहिक दंड (Mass Punishment) के रूप में मुर्गा बनाए जाने के मामले में प्रशासन में हड़कंप मच गया है. मामले का वीडियो वायरल होने के बाद जिलाधिकारी ने कड़ी कार्रवाई की है. डीएम सेल्वा कुमार जे ने स्कूल के प्रधानाचार्य को प्रतिकूल प्रविष्टि दी है, वहीं अध्यापक को निलंबित करने का फरमान सुना दिया है. इसके अलावा  अस्थाई कर्मचारी को सेवा से हटा दिया गया है.

दरअसल यह वीडियो महर्षि सुखदेव इंटर कॉलेज (Mahrshi Sukhdev Inter College) मोरना की बताया गया. वीडियो में सरकारी व प्राइवेट पीटीआई टीचर हाथ में छड़ी लिए छात्रों को मुर्गा बनाकर चलवा रहे हैं. कड़ी धूप में छात्रों को दी गई इस सजा के दौरान कॉलेज के प्रबंधक व प्रधानाचार्य मूकदर्शक बनकर तमाशा देखते रहे.



अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो इन दिनों वायरल है. वायरल वीडियो में पीटीआई एक छात्र को छड़ी से मारते भी दिख रहे हैं. आरोप है कि दोनों टीचर अपना गुस्सा निकालने के लिए छात्रों को सजा दे रहे हैं. इस मामले पर अभी तक प्रबंधक और प्रिंसिपल ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

ये भी पढ़ें:

कॉलेज में छात्रों का मुर्गा बनाकर चलाने का VIDEO VIRAL

मेडिकल यूनिवर्सिटी रैगिंग मामला, VC को सीएम योगी ने किया तलब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 5:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...