लाइव टीवी

मुजफ्फरनगर: एक लाख का इनामी कुख्यात आदेश भौरा मुठभेड़ में ढेर

BINESH PANWAR | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 25, 2019, 8:20 AM IST
मुजफ्फरनगर: एक लाख का इनामी कुख्यात आदेश भौरा मुठभेड़ में ढेर
पुलिस मुठभेड़ में ढेर हुआ कुख्यात बदमाश आदेश

मृतक बदमाश आदेश पुत्र ब्रह्म सिंह भौराखुर्द का रहने वाला था. वह मुजफ्फरनगर, शामली, मेरठ और बागपत जिलों में कई आपराधिक वारदातों में शामिल था.

  • Share this:
मेरठ समेत पश्चिम यूपी के कई जिलों में लोगों के लिए खौफ का पर्याय बन चुका एक लाख का इनामी बदमाश आदेश भौरा को मुजफ्फरनगर पुलिस और एसटीएफ ने सोमवार रात हुई मुठभेड़ में मार गिराया. हालांकि मुठभेड़ के दौरान उसका दूसरा साथी फरार हो गया. मुठभेड़ की सूचना पर आस-पास के थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंची और फरार बदमाश की तलाश में जुट गई.

मृतक बदमाश आदेश पुत्र ब्रह्म सिंह भौराखुर्द का रहने वाला था. वह मुजफ्फरनगर, शामली, मेरठ और बागपत जिलों में कई आपराधिक वारदातों में शामिल था. उसका भाई हरीश भी कुख्यात बदमाश है. हरीश के ऊपर भी दो लाख रुपए का इनाम घोषित है.

रात 12 बजे हुई मुठभेड़

एसएसपी सुधीर कुमार ने बताया कि मेरठ एसटीएफ से जानकारी मिली थी कि बदमाश आदेश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने मुजफ्फरनगर आया है. जानकारी के बाद पुलिस एक्टिव हुई. रात 12 बजे के करीब थाना मीरापुर क्षेत्र के संभलहेडा गंगनहर पर कुतुबपुर झाल के पास पुलिस और आदेश के साथ मुठभेड़ हुई. पुलिस की गोली लगने से आदेश घायल हो गया, जबकि उसका साथ फायरिंग करता हुआ फरार हो गया. घायल आदेश को लेकर पुलिस जानसठ सीएचसी पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बता दें पिछले 12 घंटों के भीतर मुज़फ्फरनगर में चार मुठभेड़ हुई. जिसमें आदेश मारा गया जबकि 3 बदमाश गोली लगने से घायल हो गए. पुलिस ने आदेश के पास से एक तमंचा और बाइक बरामद की है.

लूट, हत्या, अपहरण जैसे दर्जनों वारदात को दिया था अंजाम

मृतक बदमाश आदेश भौरा के ऊपर ऐसी कोई अपराधिक धारा नहीं थी जिसके तहत केस दर्ज न हुआ हो. उसके ऊपर शामली, बागपत, मेरठ और मुजफ्फरनगर में हत्या, लूट, अपहरण जैसे दर्जनों वारदातों को अंजाम देने का आरोप था. पुलिस को उसकी लंबे समय से तलाश थी. आदेश भौरा के मारे जाने को पुलिस बड़ी कामयाबी मान रही है.

ये भी पढ़ें:
Loading...

UP पुलिस के वाहनों में गश्त के दौरान बजेगा नया सायरन, जागते रहो-जागते रहो...

UP: आकाशीय बिजली गिरने से 10 लोगों की मौत, 17 झुलसे, CM ने किया मदद का ऐलान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 25, 2019, 8:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...