डाक कांवड़ियों की दो गाड़ियों में साइड लगने पर हुआ बवाल, जमकर तोड़फोड़

मामला मुज़फ्फरनगर की शहर कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह रोड का है, जहां से डाक कांवड़ों का आवागमन हो रहा था, तभी अचानक एक आई10 कार सवार से दूसरी कार को साइड लग गई.

BINESH PANWAR | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 10, 2018, 2:05 PM IST
BINESH PANWAR | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 10, 2018, 2:05 PM IST
दिल्ली, बुलंदशहर के बाद बाद अब मुजफ्फरनगर में शिवभक्तों का उग्र रूप देखने को मिला है. यहां डाक कांवड़ की दो गाड़ियों के आपस में साइड लगने से बवाल खड़ा हो गया. दूसरी गाडी में सवार डाक कांवड़ के लोगों ने कार सवार की पिटाई करते हुए गाड़ी में तोड़फोड़ की. हालांकि दोनों गाड़ियां डाक कांवड़ियों की होने के बाद क्षतिग्रस्त कार में सवार कांवड़िए बिना कार्रवाई के ही गंतव्य के लिए आगे बढ़ गए. बताया जा रहा है कि दोनों ही कार हरियाणा की थी, जिसमें डाक कांवड़ लेकर लोग जा रहे थे. आगे निकलने की होड़ में एक गाड़ी को साइड लग गई थी.

मामला मुज़फ्फरनगर की शहर कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह रोड का है, जहां से डाक कांवड़ों का आवागमन हो रहा था, तभी अचानक एक आई10 कार सवार से दूसरी कार को साइड लग गई. बस फिर क्या था उस कार में सवार डाक कांवड़िए आक्रोशित हो गए और कार सवार की जमकर पिटाई शुरू कर दी. इतने पर भी आक्रोशित कांवड़ियों का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उन्होंने कार में तोड़फोड़ शुरू कर दी.

बता दें कार में दो पुरुष कांवड़िए और तीन बच्चे सवार थे. आक्रोशित कांवड़ियों ने बच्चो के साथ भी मारपीट की. मारपीट करने के बाद सभी कांवड़िए मौके से फरार हो गए. कार सवार के साथ मारपीट और तोड़फोड़ का वीडियो वायरल हो रहा है.

मामले में किसी तरह की तहरीर नहीं दी गई है. सिटी कोतवाल अनिल कपरवान ने कहा कि हरियाणा के डाक कांवड़ियों की दो गाड़ियों में साइड लगने को लेकर विवाद हुआ था, जिसमें एक कार में तोड़फोड़ की गई. किसी भी पक्ष की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है.

गनीमत की बात यही थी कि दोनों ही कार में कांवड़िए सवार थे. वरना घटना एक बड़े बवाल का रूप ले सकती थी. मामला कांवड़ियों से जुड़ा था, लिहाजा पुलिस के पहुंचने से पहले ही निपट गया.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर