मुजफ्फरनगरः हनीट्रैप करके पैसे ऐंठने वाला गिरोह पकड़ा गया

पुलिस ने एक पीड़ित की शिकायत पर इस गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है जिनमें दो पुरुष और एक महिला हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 16, 2018, 1:38 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 16, 2018, 1:38 PM IST
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की खतौली कोतवाली पुलिस ने एक ऐसे ब्लैकमेलर गिरोह का पर्दाफाश किया है जो लोगों को हनीट्रैप करके उनसे पैसे ऐंठता था. इस गिरोह की एक महिला किसी भी व्यक्ति पर डोरे डालकर उसे एकेले में मिलने के बहाने बुलाकर उसकी अश्लील तस्वीरें खींच लेती थी. फिर उसे पुलिस का भय दिखाकर उससे मोटी रकम ऐंठते थे और मामले को रफा-दफा कर देते थे.

पुलिस ने एक पीड़ित की शिकायत पर इस गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है जिनमें दो पुरुष और एक महिला हैं. दोनों पुरुष अलग-अलग मामलों में महिला के पति बन पीड़ित को थाने में शिकायत करने की धमकी देते थे. अनिल नामक एक पीड़ित डॉक्टर ने खतौली थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए पुलिस को अपने ब्लैकमेल किए जाने की घटना बताई थी. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने बुधवार को इस गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया.

दोनों पुरुष अलग-अलग घटनाओं में महिला के पति बन पीड़ित को थाने में रेप करने की शिकायत करने का डर दिखाते थे और मोटी रकम लेकर मामले को रफा-दफा कर देते थे. अब तक ये लोग अलग-अलग जनपदों में कई लोगों को अपना शिकार बना चुके थे. एसपी सिटी ने बताया कि खतौली का एक प्रकरण संज्ञान में आया है.

पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर एक गिरोह को पकड़ा है जिसमें दो पुरुष और एक महिला शामिल हैं. इन पर बिजनौर जनपद में भी एक केस दर्ज दर्ज है और अन्य जनपदों में भी कई मामले दर्ज हैं. पुलिस ने इस गैंग के सदस्यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीनों को जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें -

गोरखपुरः लव मैरिज से गुस्साए दुल्हन के भाई ने दूल्हे के छोटे भाई को जान से मारा

आखिर क्यों अविवाहित ही रह गए अटल बिहारी वाजपेयी?
Loading...
अटल बिहारी वाजपेयी को देखने AIIMS पहुंच सकते हैं सीएम योगी आदित्यनाथ
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर