मुजफ्फरनगरः अधीनस्थ सेवा चयन आयोग परीक्षा के दौरान पकड़ा गया मुन्नाभाई

मुन्नाभाई छात्र की शिनाख्त प्रवीण कुमार के रूप में हुई है, जो पटना के मीठापुर का निवासी है. आरोपी ने बताया कि 15000 रुपए के लालच में वह अभ्यर्थी विकास सैनी की जगह पर परीक्षा देने का जोखिम उठाया था

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 16, 2018, 10:14 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 16, 2018, 10:14 PM IST
मुजफ्फरनगर जिले में रविवार को आयोजित उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग परीक्षा में एक मुन्नाभाई छात्र को गिरफ्तार किया गया है, जो दूसरे छात्र के एडमिट कार्ड पर परीक्षा दे रहा था. दरअसल, परीक्षा ड्यूटी में तैनात टीचरों को मुन्नाभाई छात्र का चेहरा एडमिट कार्ड में मौजूद फोटो से मिलान नहीं होने पर शक हुआ और उसे तुरंत दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया गया.

यह भी पढ़ें-'मुन्नाभाई MBBS' ट्रिक से चल रहा था अस्पताल! जांच के आदेश

रिपोर्ट के मुताबिक मामला थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के जानसठ रोड पर स्थित लाला जगदीश प्रसाद सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज का है, जहां उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की परीक्षा चल रहा था. पूछताछ में मुन्नाभाई छात्र ने बताया कि वह विकास सैनी नामक अभ्यर्थी की जगह पर परीक्षा देने आ रहा था.

मुन्नाभाई छात्र की शिनाख्त प्रवीण कुमार के रूप में हुई है, जो पटना के मीठापुर का निवासी है. आरोपी ने बताया कि 15000 रुपए के लालच में वह अभ्यर्थी विकास सैनी की जगह पर परीक्षा देने का जोखिम उठाया था.

गौरतलब है रविवार को जिले के कई स्थानों पर UPSC उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की परीक्षा संपन्न कराई जा रही थी और लाला जगदीश प्रसाद सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज को भी परीक्षा का केंद्र बनाया गया था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरु कर दी है.

यह भी पढ़ें-VIDEO: किसी दूसरे अभ्यर्थी के जगह परीक्षा दे रहा मुन्ना भाई गिरफ्तार

सीओ नई मंडी कोतवाली योगेन्द्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी से पूछताछ चल रही है और इसके पीछे कोई बड़ा रैकेट भी हो सकता है. उन्होंने बताया कि मुन्नाभाई छात्रों की संख्या बढ़ भी सकती है.
Loading...

(रिपोर्ट-बिनेश पवार, मुजफ्फरनगर)
First published: September 16, 2018, 10:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...