Assembly Banner 2021

मुजफ्फरनगर: प्रेम में धोखा खाई नाबालिग ने लगाई मौत की छलांग, वीडियो वायरल

पांकी की टंकी से किशोरी ने लगाई मौत की छलांग

पांकी की टंकी से किशोरी ने लगाई मौत की छलांग

Muzaffarnagar News: वायरल वीडियो में जैसे ही एक व्यक्ति टंकी के ऊपर चढ़ता है तो लड़की छलांग लगा देती है. नीचे खड़े परिजन आनन फानन में घायल युवती को उठाकर बाईक से अस्पताल लेकर जाते है, लेकीन इलाज के दौरान उसकी मौत हो जाती है.

  • Share this:
मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद मुज़फ्फरनगर (Muzaffarnagar) में इन दिनों मौत की छलांग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल वयरल हो रहा है. वीडियो में एक नाबालिग किशोरी पानी की टंकी पर चढ़ी हुई दिखाई पड़ रही है ओर नीचे अन्य लोगों के साथ उसके परिजन युवती को समझाने की कोशिश करते भी नजर आ रहे है. वायरल वीडियो में जैसे ही एक व्यक्ति टंकी के ऊपर चढ़ता है तो लड़की छलांग लगा देती है. नीचे खड़े परिजन आनन फानन में घायल युवती को उठाकर बाईक से अस्पताल लेकर जाते है, लेकीन इलाज के दौरान उसकी मौत हो जाती है.

बता दें मामला नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांधी नगर का है, जहां मंगलवार को एक नाबालिग किशोरी ने पानी की टंकी से मौत की छलांग लगा दी. इस मामले में एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने जानकारी देते हुए बताया कि नई मंडी क्षेत्र के गांधी नगर में पानी की टंकी से एक लड़की ने छलांग लगा दी थी, जिसके बात उसकी मौत हो गई थी. मृतका के परिजनों ने एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. मामले की जांच की जा रही है.

प्रेम में धोखे से थी डिप्रेशन में
उधर बताया बताया जा रहा है कि लड़की का किसी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमी द्वारा किसी बात को लेकर धोखा देने पर मृतका डिप्रेशन का शिकार हो गई थी. उसी के चलते लड़की ने मौत की छलांग लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर दी. चर्चा यह भी है कि प्रेमी ने उसकी कोई फोटो निकाली थी, जिसकी वजह से वह तनाव में थी. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज