मुजफ्फरनगर: पुलिस लाइन के सरकारी आवासों पर चढ़ा भगवा रंग
Muzaffarnagar News in Hindi

मुजफ्फरनगर: पुलिस लाइन के सरकारी आवासों पर चढ़ा भगवा रंग
मुजफ्फरनगर रिज़र्व पुलिस लाइन के सरकारी आवासों पर चढ़ा भगवा रंग

पिछले कई वर्षों से पिले रंग में दिखाई देने वाले पुलिस लाईन में बने मकानों को पूरी तरह से भगवा रंग में रंगा गया है. जिसके बाद से यह शहर में चर्चा का विषय भी बना हुआ.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनते ही एनेक्सी, रोडवेज बस, सब्ज़ी मंडी और हाईवे के टोल प्लाज़ा के साथ साथ अब यूपी पुलिस के आवास भी भगवा हो गए हैं. मुज़फ्फरनगर में पुलिस लाइन के पुलिस क्वार्टर पर भगवा रंग देखने को मिल रहा है. पिछले कई वर्षों से पिले रंग में दिखाई देने वाले पुलिस लाईन में बने मकानों को पूरी तरह से भगवा रंग में रंगा गया है. जिसके बाद से यह शहर में चर्चा का विषय भी बना हुआ.

दरअसल, सूबे में योगी आदित्यनाथ की सरकार आने के बाद भगव रंग का क्रेज देखने को मिल रहा है. पहले सरकारी दफ्तर, सब्जी मंडी, टोल प्लाजा और अब पुलिस लाइन में बने सरकारी आवास भी भगवा रंग में रंग दिए गए हैं. मामला मुज़फ्फरनगर स्थित रिजर्व पुलिस लाइन का है, जहां सैकड़ो की संख्या में पुलिस कर्मियों के आवासीय सरकारी क्वार्टर है. जिन्हें भगवा रंग में रंग दिया गया है. इतना ही नही पुलिस लाइन में स्थित परिवार कल्याण के कार्यालय को भी भगवा रंग में रंग दिया गया है. इस भगवा रंग में रंगे पुलिस क्वार्टर क्षेत्र में चर्चा का विषय बने हुए है. वही पुलिस अधिकारी का कहना है कि रंगों का कोई फर्क नही पड़ता है, रंग तो रंग ही है.

यह भी पढ़ें: अब मुजफ्फरनगर में घरों की दीवार पर लिखा ‘यह मकान बिकाऊ है’



पुलिस लाइन में रहने वाली केला बताती हैं कि रंगरोगन का काम करीब चार पांच महीने पहले ही हुआ है. वहीं एसपी पुलिस लाइन बीबी चौरसिया ने बताया कि पुलिस लाइन में बने सरकारी आवासों का रंग रोगन करवाया गया है. साफ़ सफाई की व्यवस्था की गई है. साथ ही नगर निगम की मदद से शौचालयों का भी निर्माण करवाया गया है. भगवा रंग के सवाल पर चौरसिया ने कहा कि यह कोई मुद्दा नहीं है. कोई न कोई रंग का तो इस्तेमाल होना ही था.



वहीं मामले में विपक्ष ने योगी सरकार पर हमला बोला है. कांग्रेस नेता अन्नू अवस्थी ने कहा कि जब से यह सरकार आई कानून व्यवस्था चरमरा गई है. भ्रष्टाचार चरम पर है. सरकार काम करने की जगह सरकारी बिल्डिंगों का भगवाकरण करने में जुटी है.
First published: July 18, 2018, 11:42 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading