मुजफ्फरनगरः तमंचे की नोक पर युवती से दुष्कर्म, 6 माह तक ब्लैकमेल करता रहा आरोपी

मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता गर्भवती हो गई. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक और अन्य चार अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक किसी आरोपी की गिरफ्तार नहीं हुई है

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2018, 10:16 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2018, 10:16 PM IST
मुज़फ्फरनगर जिले में एक युवक द्वारा पिछले 6 माह से एक युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोप है युवक ने मेहंदी लगाने वाली पीड़िता को बहाने से अपने घर में बुलाया और तंमचे की नोक पर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया. वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने बार-बार उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें-मुजफ्फरनगर में पड़ोस के युवक ने 4 साल की बच्ची के साथ किया रेप

मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता गर्भवती हो गई. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक और अन्य चार अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक किसी आरोपी की गिरफ्तार नहीं हुई है. बताया जा है आरोपी लगातार पीड़िता को पैसों का लालच देकर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश कर रहे हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक थाना सिविल लाइन क्षेत्र निवासी पीड़िता मेहंदी लगाने का काम करती है. पीड़िता के मुताबिक मल्हूपुरा निवासी शोएब उस पर बुरी नजर रखता था और फरवरी, 2018 में किसी महिला को मेहंदी लगवाने का झांसा देकर आरोपी ने अपने घर बुला लिया और उसके साथ जबर्दस्ती की कोशिश की और विरोध करने पर तमंचे की नोक पर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया.

यह भी पढ़ें-मुज़फ्फरनगर: सौतन के साथ रहने पर महिला ने शौहर का काटा प्राइवेट पार्ट

पीड़िता के मुताबिक आरोपी शोएब ने वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर उसके साथ लगातार 6 माह तक दुष्कर्म किया. यही नहीं, आरोपी पीड़िता को दिल्ली और रूड़की लेकर गया और वहां भी उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया. उसने बताया कि गत 29 जुलाई को पीड़िता ने जब आरोपी को गर्भवती होने की सूचना दिया तो आरोपी व उसके परिजनों ने जबरन उसका गर्भपात कराने की कोशिश की.

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की हत्या करना चाहते है. उधर, मामले का खुलासा होने के बाद समाज ने पीड़ित परिवार का हुक्का पानी भी बंद कर दिया है. पीड़िता की मानें तो आरोपी अब मामले को रफा-दफा करने के लिए 6 लाख रुपए देने की पेशकश कर रहे हैं.
Loading...
(रिपोर्ट-बिनेश पवार, मुजफ्फरनगर)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर