Home /News /uttar-pradesh /

Muzaffarnagar riots: BJP MLA विक्रम सैनी सहित 12 आरोपी एक मामले में सबूतों के अभाव में बरी

Muzaffarnagar riots: BJP MLA विक्रम सैनी सहित 12 आरोपी एक मामले में सबूतों के अभाव में बरी

मुजफ्फरनगर दंगा के दो मामलों में अभी भी आरोपी हैं बीजेपी विधायक विक्रम सैनी.

मुजफ्फरनगर दंगा के दो मामलों में अभी भी आरोपी हैं बीजेपी विधायक विक्रम सैनी.

lack of evidence : खतौली से बीजेपी के विधायक विक्रम सैनी पर मुजफ्फरनगर दंगे में 3 केस दर्ज किए गए थे, जिनमें से 2 केसों पर अभी सुनवाई होनी है. एक केस में उन्हें सबूतों के अभाव में एमपी-एमएलए कोर्ट ने बरी कर दिया है.

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर के एमपी-एमएलए कोर्ट ने आज यानी शुक्रवार को दंगे के एक मामले में बीजेपी विधायक विक्रम सैनी सहित 12 लोगों को बरी कर दिया है. आपको बता दें कि जनपद में 2013 में हुए दंगे के दौरान वाहन में आगजनी के एक मामले में पुलिस द्वारा बीजेपी विधायक विक्रम सैनी सहित 12 लोगों को नामजद किया गया था. इस मामले में शुक्रवार को जनपद के एमपी-एमएलए कोर्ट ने विक्रम सैनी सहित सभी 12 लोगों को सबूतों के अभाव में बरी कर दिया है.

बता दें कि विक्रम सैनी मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक हैं. इस मामले में विधायक विक्रम सैनी का कहना है कि 2013 दंगे के दौरान उनपर तीन अलग-अलग मुकदमे पुलिस ने दर्ज किए थे. लेकिन उन्हें न्यायपालिका पर भरोसा था, जिसके चलते आज वह एक मुकदमे में बरी हो गए हैं. उन्हें उम्मीद है कि बाकी दो मुकदमों में भी उन्हें जल्द ही बरी कर दिया जाएगा.

इन्हें भी पढ़ें :
UP Elections: प्रयागराज में बीजेपी पर तो हमला बोला शिवपाल ने, पर प्रियंका पर साध ली चुप्पी
Ghaziabad : ऐसे बनाते थे अश्लील चैट के वीडियो, फिर करते थे ब्लैकमेल, अब आए पुलिस के शिकंजे में

बीजेपी विधायक विक्रम सैनी के अधिवक्ता भरतवीर सिंह ने इस बारे में बताया कि 2013 दंगे के दौरान वाहन में आगजनी मामले में विधायक विक्रम सैनी सहित 12 लोगों पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था. इस मामले में आज एमपी-एमएलए कोर्ट ने विक्रम सैनी सहित सभी 12 लोगों को बरी कर दिया है. दरअसल दंगे से पहले कवाल गांव में हुई गौरव, सचिन और शाहनवाज की हत्या के बाद गांव में जमकर बवाल हुआ था. जिसमें एक घर में खड़ी कार को आग के हवाले कर दिया गया था. इस मामले में पुलिस ने विक्रम सैनी सहित 12 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था. आज एमपी-एमएलए कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए सबूतों के अभाव में विक्रम सैनी सहित सभी 12 लोगों बरी कर दिया.

Tags: BJP MLA, MP MLA Court, Muzaffarnagar Riots

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर