Home /News /uttar-pradesh /

मुजफ्फरनगर दंगा: फंदे पर लटकी मिली आरोपी की लाश

मुजफ्फरनगर दंगा: फंदे पर लटकी मिली आरोपी की लाश

पुलिस इस मामले को व्यक्ति द्वारा आत्महत्या बता रही है. जबकि मृतक के परिजन गांव के दलित परिवार पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं.

    मुजफ्फरनगर दंगा आरोपी का शव ट्यूबवैल पर फंदे पर लटकी मिली. इसके बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई. पुलिस इस मामले को व्यक्ति द्वारा आत्महत्या बता रही है. जबकि मृतक के परिजन गांव के दलित परिवार पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं.

    मामला सिखेड़ा थाना क्षेत्र के सिखेड़ा गांव का है. बताया जा रहा है कि रविवार सुबह जब मृतक सौदान सिंह का भाई कर्मवीर सिंह खेत पर पहुंचा, तो सौदान सिंह की लाश उसी की टूबवैल पर फंदे से लटकी हुई मिली.इसके बाद पीड़ित परिजनों द्वारा पुलिस को सुचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

    मृतक के भाई कर्मवीर सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि एक माह पूर्व गांव के ही एक दलित परिवार ने सौदान सिंह पर अपनी बच्ची के साथ छेड़छाड़ का झूठा आरोप लगाकर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था. इसमें सौदान सिंह को हाई कोर्ट से स्टे मिल गया था. इसी रंजिस के चलते उन्होंने सौदान सिंह की हत्या कर शव को फंदे पर लटका दिया.

    जबकि पुलिस अधीक्षक (एसपी) सिटी ओमवीर सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आत्महत्या की पुष्टि हुई है. मृतक व्यक्ति के खिलाफ एक बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने का मुकदमा दर्ज हुआ था. हाई कोर्ट से इसे स्टे मिला हुआ था. अभी उस मामले की जांच भी चल रही है.

    एसपी सिटी ओमवीर सिंह ने बताया कि मृतक सौदान सिंह मुज़फ्फरनगर दंगे का आरोपी भी था. बता दें कि 30 अगस्त 2013 में कवाल में हुए ट्रिपल मर्डर के बाद सिखेड़ा थाना क्षेत्र के नंगला मंदौड़ गांव में एक पंचायत का आयोजन किया गया था. इसमें पब्लिक की भीड़ ने एक ब्लेक कलर की सेंट्रो कार में तोड़फोड़ कर आग लगा दी थी. कार में एक सपा नेता अपने परिवार के साथ मुज़फ्फरनगर से बिजनौर जा रहा था. कार में हुई आगजनी के मामले में सिखेड़ा पुलिस ने एक दर्जन से ज्यादा लोगों को आरोपी बनाया था. इसमें मृतक सौदान सिंह भी नामजद था.

    ये भी पढ़ें -

    जौनपुर: अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के खिलाफ परिवाद दाखिल

    शंभू की रबड़ी, नौबत की जलेबी व तिवारी की चाट बिना पूरी नहीं होती थी अटल की बात

    युवा कुंभ में राजनाथ, योगी के सामने लगे नारे, 'राम मंदिर जो बनवाएगा, वोट उसी को जाएगा'

    ....नहीं तो भाजपा की पूरी लंका जला डालेंगे भगवान हनुमान: राज बब्बर

    Tags: 2013 Muzaffarnagar riots, Muzaffarnagar Riots, Up crime news, Up news in hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर