लाइव टीवी

मुजफ्फरनगर: 6 साल के मासूम को चॉकलेट का लालच दे किया यौन उत्पीड़न

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 20, 2019, 5:49 PM IST
मुजफ्फरनगर: 6 साल के मासूम को चॉकलेट का लालच दे किया यौन उत्पीड़न
6 साल के मासूम का शोषण

शनिवार शाम को बच्चा घर पर अकेला था. तभी आरोपी बच्चे को चॉकलेट देने के बहाने से नजदीक के एक खाली मकान में ले गए जहां उन्होंने बच्चे का कथित रूप से यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) किया.

  • Share this:
मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में मुजफ्फरनगर में महिलाओं के प्रति अपराध (Crime Against Women) के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे. एक तरह जहां 6 साल के मासूम के यौन उत्पीड़न की खबर आ रही है वहीं एक शॉपिंग मॉल में लड़की के साथ छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है.

खबर है कि मीरांपुर शहर में दो नाबालिग लड़कों ने छह साल के बच्चे का कथित रूप से यौन उत्पीड़न किया है. पुलिस ने रविवार को बताया शनिवार शाम को बच्चा घर पर अकेला था. तभी आरोपी बच्चे को चॉकलेट देने के बहाने से नजदीक के एक खाली मकान में ले गए जहां उन्होंने बच्चे का कथित रूप से यौन उत्पीड़न किया. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. वे फिलहाल फरार हैं.

वहीं दूसरी घटना में मुजफ्फरनगर जिले में एक शॉपिंग मॉल में एक लड़की से छेड़छाड़ करने के आरोप में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने रविवार को बताया कि घटना शनिवार को न्यू मंडी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मॉल की है.

पुलिस का कहना है कि लड़की के शोर मचाने के बाद सुरक्षा गार्डों ने आरोपियों को पकड़ लिया. उनकी पहचान काशीराम और अदनान के तौर पर हुई है. उन्होंने बताया कि पुलिस को मामले की सूचना दी गई जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें: 

कमलेश हत्याकांड: अपनों ने उठाए सवाल, हिंदू संगठन के नेताओं के लिए की यह मांग
Loading...

बेटी को जन्म देने पर मिली खौफनाक सजा, पति ने करवाया दोस्तों से रेप

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 5:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...