मुजफ्फरनगर: महिला थाने पर गिरी गाज, SSP ने सभी पुलिसकर्मियों को किया लाइन हाजिर

मुजफ्फरनगर के एसएसपी अभषेक यादव (Muzaffarnagar SSP Abhishek Yadav) को काफी दिनों से महिला थाने में लगातार भ्रष्टाचार और अनियमिताओं की शिकायतें मिल रही थी, जिसको लेकर एसएसपी ने एक जांच टीम गठित कर महिला थाने की जांच कराई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2019, 4:27 PM IST
मुजफ्फरनगर: महिला थाने पर गिरी गाज, SSP ने सभी पुलिसकर्मियों को किया लाइन हाजिर
SSP ने लाइन हाजिर किए 50 पुलिसकर्मी. (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2019, 4:27 PM IST
उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर एसएसपी अभिषेक यादव (Muzaffarnagar SSP Abhishek Yadav) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पूरे महिला थाने को लाइन हाजिर कर दिया है. एसएसपी को महिला थाने में लगातार भ्रष्टाचार और अनियमितताओं की शिकायतें मिल रही थीं, लिहाजा उन्‍होंने जांच में दोषी पाए जाने के बाद बड़ी कार्रवाई करते हुए महिला थाना प्रभारी सहित महिला थाने में तैनात 50 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है.

जांच में हुआ बड़ा खुलासा
दरअसल, मुजफ्फरनगर के एसएसपी अभषेक यादव को काफी दिनों से महिला थाने में लगातार भ्रष्टाचार और अनियमिताओं की शिकायतें मिल रही थी, जिसको लेकर एसएसपी ने एक जांच टीम गठित कर महिला थाने की जांच कराई. जबकि जांच टीम द्वारा की गई जांच में महिला थाने को दोषी पाया गया, जिसके बाद एसएसपी महिला थाना सहित थाने में तैनात 50 पुलिसकर्मियोंं को लाइन हाजिर कर दिया है. इस जांच का जिम्‍मा एसपी सिटी सतपाल अंतिल के हाथों में था. वहीं, दोषी पाए जाने के बाद अब सभी पुलिसकर्मियों पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

एसएसपी अभिषेक यादव ने कही ये बात

एसएसपी अभिषेक यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि जनपद में काफी समय से शिकायतें आ रही थीं. हमारे पास जन व्यवहार और भ्रष्‍टाचार से संबंधित शिकायतें आ रही थीं. इस संबंध में प्रथम दृष्टिया जांच हमारे द्वारा कराई गई और उसमें कुछ चीजें हमें प्रतीत हुईं, जो कि सत्य हैं. यही नहीं, पूरे महिला थाने में अलग-अलग प्रकार की समस्याएं उत्पन्न हो रही थीं, लिहाजा इसमें एक मैसेज दिया जाना बहुत जरूरी था कि किसी भी प्रकार की लापरवाही या गलत जन व्यवहार बर्दास्त नहीं किया जाएगा और तुरंत कार्रवाई की जाएगी. सभी को ध्यान में रखते हुए इस प्रकरण की जांच एसपी सिटी को दी गई है. जांच में जैसे भी तथ्य निकलकर आएंगे, उसके बाद जो अग्रिम कार्रवाई होगी, वह की जाएगी.

ये भी पढ़ें- 

पाली में खाप पंचायत ने वसूला सवा पांच लाख रुपए का जुर्माना
Loading...

अलवर: बहुचर्चित पहलू खान मॉब लिंचिंग केस, कल आ सकता है फैसला
First published: August 14, 2019, 4:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...