मुजफ्फरनगर की महिला के साथ हरिद्वार के एक होटल में गैंगरेप

पीड़िता की ओर से दी गयी शिकायत के आधार पर क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि महिला को उसके पिता का इलाज कराने का प्रलोभन देकर होटल लाया गया था.

News18Hindi
Updated: September 2, 2018, 5:05 PM IST
मुजफ्फरनगर की महिला के साथ हरिद्वार के एक होटल में गैंगरेप
प्रतीकात्मक फोटो
News18Hindi
Updated: September 2, 2018, 5:05 PM IST
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में रविवार को 23 वर्षीय एक महिला ने शामली में भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) के युवा शाखा के अध्यक्ष सहित दो लोगों पर हरिद्वार के एक होटल में उसके साथ गैंगरेप करने का आरोप लगाया है. पीड़िता शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आदर्श मंडी में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है. वहीं पुलिस ने पीड़ित महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है.

पीड़िता की ओर से दी गयी शिकायत के आधार पर क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि महिला को उसके पिता का इलाज कराने का प्रलोभन देकर होटल लाया गया था. कुमार ने बताया कि उसने आरोप लगाया कि उसे एक कार से लाया गया और जिला भारतीय किसान यूनियन युवा शाखा के प्रमुख विनोद निरवाल और उसके दोस्त जाहिद हासा ने उसके साथ गैंगरेप किया.

उन्होंने बताया कि महिला को चिकित्सा जांच के लिए ले जाया गया है. घटना के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है. पुलिस पीड़ित महिला का कोर्ट में 164 के तहत बयान दर्ज करवाने की तैयारी में जुटी है.

यह भी पढ़ें:

खबर का असर: 68,500 पदों की शिक्षक भर्ती में छूट रहे इन 6 हजार अभ्यर्थियों की भी होगी नियुक्ति

जन्माष्टमी विशेष: कान्हा के लिए कानपुर के बाजार में मौजूद है मोबाइल से लेकर लैपटॉप

इलाहाबाद में पेश हुई योगी थाली, 10 रुपए में भरपेट भोजन, गरीबों को मुफ्त
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर