मुज़फ्फरनगरः सीसीटीवी फुटेज जारी कर चोरों पर घोषित किया 2100 रुपए का इनाम

मुज़फ्फरनगर के पुरकाजी थाना क्षेत्र में लगातार हो रही पशु चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए बुधवार को पुरकाजी क्षेत्र के नगर पंचायत के चेयरमैन ने सीसीटीवी फुटेज जारी कर चोरों पर 2100 रुपए का इनाम घोषित किया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 14, 2018, 3:35 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 14, 2018, 3:35 PM IST
मुज़फ्फरनगर के पुरकाजी थाना क्षेत्र में लगातार हो रही पशु चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए बुधवार को पुरकाजी क्षेत्र के नगर पंचायत के चेयरमैन ने सीसीटीवी फुटेज जारी कर चोरों पर 2100 रुपए का इनाम घोषित किया है. मीडिया में मामला आने पर गुरुवार को सीसीटीवी में दिख रहा चोर बड़े ही शातिराना तरीके से चोरी किए गए बकरे को छोड़कर फ़रार हो गए.

जाते-जाते चोर फोन से उसके मालिक को पशु की सूचना दे गए. इसके बाद पीड़ित ने पुलिस के साथ बताये गए पाते पर जाकर बकरे को बरामद कर लिया. अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की धरपकड़ में जुट गई है.

चेयरमैन ज़हीर फारुकी ने जानकारी देते हुए बताया की पुरकाजी नगर पंचायत में लगातार पशु चोरी की घटनाएं हो रही थी. हमने चोरी और अन्य घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए ही लगभग 40 सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं. सीसीटीवी कैमरे में बाइक पर बकरा चोरी करते हुए चोर कैद हो गए थे जिसकी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गई थी.

इससे घबराकर छपार क्षेत्र में एक जगह बकरा बांध कर चोरों ने बकरे के मालिक को फोन कर उस जगह का पता बता दिया. बकरा बरामद हो गया है. नगर पंचायत के चेयरमैन ने कहा कि चोरों की अभी तलाश जारी है. चोरों के खिलाफ मुकदमा लिखाया जाएगा. चोरों के बारे में सूचना देने वाले को 2100 रुपए का इनाम दिया जाएगा. आगे भी इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए पुरकाजी नगर पंचायत हर संभव प्रयास करेगी.

रिपोर्ट – बिनेश पंवार

ये भी पढ़ें - 
First published: September 14, 2018, 3:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...