नूरपुर-कैराना: BJP के मुस्लिम कार्यकर्ताओं ने उपचुनाव में जीत के लिए किया हवन

"मोदी सरकार के 4 साल पूरा होने पर हवन में आहुति डाल कर भगवान से यह कामना भी की है कि भगवान 2019 में भी भाजपा की सरकार बनाएं."


Updated: May 27, 2018, 11:16 PM IST

Updated: May 27, 2018, 11:16 PM IST
यूपी के नूरपुर-कैराना में रविवार को होने वाले उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों की जीत के लिए पार्टी के मुस्लिम कार्यकर्ताओं ने हवन किया. पूरे हिन्दू रीति रिवाज से किए गए इस हवन में बीजेपी प्रत्याशियों की जीत की कामना की गई. साथ ही कार्यकर्ताओं ने 2019 में बीजेपी की जीत के लिए भी प्रर्थना की.

आपको बता दें कि कैराना लोकसभा और नूरपुर विधानसभा के लिए 28 मई को होने वाले उपचुनाव को लेकर विपक्षी पार्टियों से लेकर भारतीय जनता पार्टी तक ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है. बीजेपी के लिए ये चुनाव बेहद ही अहम है, क्योंकि सारा विपक्ष एकजुट होकर इन चुनावों में बीजेपी का सामना कर रहा है. अपनी पार्टी को जीत दिलाने के लिए बीजेपी के मुस्लिम कार्यकर्ता जनता के साथ-साथ भगवान के भी शरण में जा रहे हैं.

बीजेपी के मुस्लिम कार्यकर्ता अमरोहा के कस्बा नौगांवा सदात में हिन्दू रीति रिवाज से हवन करके भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों की जीत के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं. उनका कहना है कि
भगवान ने चाहा तो कैराना और नूरपुर उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ही जीतेंगे. सभी विपक्षी दल धराशाई हो जाएंगे क्योंकि यह लोग बेईमान है और यह सारे बेईमान मिलकर एक अकेले ईमानदार प्रधानमंत्री और इमानदार मुख्यमंत्री की साख को खराब करने की लगातार कोशिश कर रहे हैं. पर जनता इन सभी की असलियत जानती है. इसलिए जनता इनके बहकावे में नहीं आने वाली.  हमें विश्वास है कि जनता पहले की तरह भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को जिताकर अपना नेता बनाएगी.


मोदी सरकार के 4 साल पूरा होने पर हवन में आहुति डाल कर भगवान से यह कामना भी की है कि भगवान 2019 में भी भाजपा की सरकार बनाएं. मोदी जी दोबारा प्रधानमंत्री बने ताकि मोदी जी के इस छोटे से कार्यकाल में जो कमियां रह गई हैं वह कमियां मोदी जी अगले प्रधानमंत्री के रूप में दूर करें और भ्रष्ट लोगों को उनके सही मंजिल तक पहुंचाएं.

ये भी पढ़ें
कैराना-नूरपुर उपचुनाव: वोटिंग के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना, आज होगा मतदान
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Uttar Pradesh News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर